बॉलीवुड के किंग खान के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। एटली फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख आज से ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने एटली की फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह आज से राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगी।

गौरतलब है कि ऐसी खबर है कि तापसी पन्नू ने 15 अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और आज से शाहरुख खान मुंबई स्टूडियो में पूरी टीम के साथ शामिल होने जा रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पंजाब के गांव के सेट को प्रोडक्शन टीम ने मुंबई स्टूडियो में ही बनाया है. पूरी टीम दो हफ्ते तक एक ही लोकेशन पर शूटिंग करेगी। इसके बाद फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग लंदन और बुडापेस्ट में की जाएगी। बता दें कि अभी तक फिल्म में तापसी की मौजूदगी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

वहीं अगर हम शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। वहीं एटली की फिल्म में शाहरुख नयनतारा और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ नजर आएंगे।

By Admin