Shahrukh was not completely happy on the day of honeymoon with wife Gauri, King Khan is still sad about this…:जब भी रोमांटिक हीरो का जिक्र आता है तो उसमें शाहरुख खान का नम्बर सबसे ऊपर है। शाहरुख खान के अभिनय की दुनिया दीवानी है। हालांकि दुनियाभर को प्यार सिखाने वाले किंग खान की अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहली रात कुछ खास नहीं रही। आज आपको वही दिलचस्प किस्सा हम सुनाने वाले हैं। जैसा कि आप जानते ही हैं गौरी खान और शाहरुख को एक दूसरे से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े तब जा कर यह दोनों एक हो पाए थे। मगर मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई थी इन दोनों की सुहागरात में एक ऐसी घटना घट गई कि इनकी शादी के बाद की पहली रात बुरी तरह बर्बाद हो गयी। बता दें जिसकी वजह से इन दिनों की पहली रात बर्बाद हुई वो और कोई नहीं बल्कि हेमा मालिनी थी।

 

शाहरुख और गौरी 25 अक्टूबर 191 को एक दूसरे के साथ पवित्र बंधन में बंधे थे। यह वो समय था जब शाहरुख इंडस्ट्री में नए हैं और वे हेमा मालिनी के साथ फ़िल्म दिल आशना कर रहे थे। बता दें कि यह फ़िल्म हेमा मालिनी की बतौर डायरेक्टर पहली फ़िल्म थी। इसी फिल्म के काम के चलते शाहरुख शादी के तुरंत बाद गौरी को ले कर मुम्बई आ गए थे।

कुछ साल पहले शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उनकी सुहागरात बर्बाद हो गई थी और गौरी को अकेले ही मच्छरों से भरे एक गंदे से कमरे में अकेले ही रात गुजारनी पड़ी थी। दरअसल शादी के बाद ही दोनों मुंबई आ गए थे। सुहागरात के रात उनके दोस्त ने उनके और गौरी के लिए होटल में रूम बुक किया था।

होटल में अचानक शाहरुख को याद आया की उन्हें अपनी मुंबई आने की खबर हेमा मालिनी को देनी चाहिए क्योंकि शाहरुख उनके साथ फिल्म कर रहे थे। और फिल्म को अधूरा छोड़ कर शादी करने चले गए थे। ऐसे में उसी रात शाहरुख गौरी को फिल्म सेट पर लेकर गए। तभी गौरी को फिल्म सेट पर एक कमरे में बैठ कर पूरी रात शाहरुख इंतजार करना पड़ा था। उस रूम में बहुत मच्छर है।

गौरी को इस हाल में देख वे अंदर-अंदर ही काफी दुखी हुए थे। एक्टर ने कहा था- उस दिन मुझे अपने फैसले पर काफी रोना आया। वो दिन मेरे और गौरी के लिए बहुत खराब रहा। गौरी और मेरी सुहागरात थी, जो एक घटिया से मच्छरों से भरे कमरे में गौरी ने मेरा इंतजार करते हुए काटी थी।