Shamita Shetty and Raqesh Bapat break up? The relationship could not last even a few months… know the reason:कविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया, शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कई बातों को लेकर मतभेद होने लगे थे. ऐसे में शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपना रिश्ता हमेशा के लिए खत्म कर लिया है. हालांकि दोनों की तरफ किसी तरह की कई खबर इसे लेकर सामने नहीं आई है

बिग बॉस 15 में भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट का प्यार देखने को मिला था और दोनों को हला ही में साथ में वेकेशन मनाते हुए और परिवरा के साथ लंच,डिनर करते हुए पाया गया. शमिता शेट्टी और राकेश बापट को लेकर ये तक खबरें उड़ी थी कि दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन लगता है कि इस रिश्ता का अंत हो गया है. बता दें कि शमिता 42 साल की उम्र में भी कुंवारी है. वहीं, राकेश बापट भी 42 साल के है और वे तलाकशुदा है, 2019 में ही उनका पत्नी रिद्धी डोगरा से तलाक हो गया था.

बिग बॉस में से पिछले कुछ सालों से कई सारे कपल निकलकर सामने आए हैं और इस बार जब बिग बॉस ओटीटी आया तो यहां पर भी फैंस को एक नया लव बर्ड मिला और वो थे शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) राकेश बापट (Raqesh Bapat) ओटीटी के घर में शमिता शेट्टीको भी राकेश बापट के तौर पर एक पार्टनर मिला था और यहीं से दोनों का रोमांस शुरू हुआ था और दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर जमकर प्यार मिला था. हालांकि अब उनके चाहनेवालों के लिए अच्छी खबर नहीं है. दरअसल मीडिया में खबरें आ रही हैं कि दोनों ने अपने रास्ते अलगकर लिए हैं.

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें सुन फैंस ट्विटर पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने कहा कि प्लीज ऐसी अफवाहे न फैलाएं और फैंस के इमोशंस के साथ खिलवाड़ न करें। वहीं कुछ फैंस दावा कर रहे हैं कि शमिता शेट्टी का ब्रेकअप नहीं हुआ है।हाल में ही राकेश और शमिता को डिनर डेट में साथ में स्पॉट किया गया था। दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे। वहीं इससे पहले राकेश बापट शमिता शेट्टी के बर्थडे पार्टी में उनके परिवार के साथ प्राइवेट फंक्शन में भी शामिल हुए थे।