Shanti Niketan West Bengal: पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर माफी मांगी, कारण जान कर हक्के बक्के रह जायेंगे ! हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के शांति निकेतन (Shanti niketan, West bangal) में गए! वहां के विश्व भारती विश्वविद्यालय के 49वें दीक्षांत समारोह में शामिल हुए! उन्होंने यहां विश्व भारती परिसर में पेयजल की कमी के चलते छात्रों से माफी मांगी! वह विश्व भारती के 49वें दीक्षांत समारोह में कुलाधिपती के रूप में शामिल हुए!

Found Tax Evasion

Shanti Niketan West Bengal-

मोदी ने जोरदार स्वागत के बीच कहा! मैं विश्व भारती के कुलाधिपति के रूप में आपसे क्षमा मांगता हूं! जब मैं यहां आ रहा था! कुछ छात्रों की भावभंगिमा ने मुझे पेयजल की कमी के बारे में बता दिया! उन्होंने कहा कि मैं इस असुविधा के लिए आपसे क्षमा मांगता हूं!

इस collage को नोबल पुरस्कार विजेता रबींद्रनाथ टैगोर ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर में बनवाया था! खबरों के मुताबिक, अपर्याप्त पेयजल आपूर्ति की वजह से कुछ छात्र बीमार पड़ गए! इस दौरान मोदी की बांग्लादेशी समकक्ष शेख हसीना, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के.एन. त्रिपाठी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद रहे!

और देखें – इस चमत्कारी फल के गुमनाम फायदे, जो कैंसर और एड्स को देता है मात !

By dp

You missed