बॉलीवुड इंडस्ट्री जानी मानी अदाकारा रिया रॉय की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। एक्ट्रेस रीना रॉय ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है जिसमें उनकी एक्टिंग बहुत ही लाजवाब रही। बता दें कि उनके फैंस हमेशा ही उनकी एक्टिंग के दीवाने रहे हैं। एक्ट्रेस रीना रॉय 80-90 के दशक की बहुत ही जानी मानी अच्छी थी। एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा जैसे बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है।बता दें कि रीना रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस को जब उनके पति ने घर से बाहर निकाल दिया था तब उनकी मदद एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने की थी।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस रीना रॉय ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी चर्चा का विषय बनती रहती हैं। इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी ही है। बता दें कि एक्ट्रेस शत्रुघ्न सिन्हा से प्यार करती थी। लेकिन दोनों का ये प्यार सफल नहीं रहा और दोनों ने एक-दूसरे से शादी नहीं की। एक तरफ जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी की। वहीं रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसीन खान से शादी की थी। रीना और मोहसीन की एक बेटी सनम खान हुई। लेकिन रीना रॉय की ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। मोहसीन से तलाक लेने के बाद रीना को उनके घर से निकाल दिया गया और उनकी बेटी सनम की कस्टडी भी उनके पिता मोहसीन को ही मिली। जिसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा एक्ट्रेस की मदद करते हैं।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के दिल में रीना के लिए प्यार उस समय भी जिंदा था जब वह पूनम के साथ करने वाले थे।इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि वो पूनम से शादी नहीं करना चाहते थे। वो रीना रॉय के साथ ही शादी करना चाहते थे।बता दे की,शत्रुघ्न अपनी शादी के समय मुंबई में नही थे,वो लंदन में थे।शादी के रात ही वो आखिरी फ्लाइट लेके मुंबई पहुंचे थे।उनका मन उस समय भी नहीं मान रहा था। एक्टर अपनी शादी की रात ही पहुंचे थे। वहीं एक्टर का कहना है कि पूनम को लग रहा था कि वो उनसे शादी नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने की। इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला कि पूनम उनके लिए सबसे सही थी।

By Admin