हम आपको बता दे कि ‘कांटा लगा’ गाने से देश में अपनी पहचान बना चुकीं शेफाली जरीवाला ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस पति पराग त्यागी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं और उन्होंने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

पति के साथ रोमांटिक हो गई

गौरतलब है कि शेफाली जरीवाला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति पराग त्यागी के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद शेफाली रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे शेफाली को अचानक उनके पति ने किस कर लिया और शेफाली की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें, शेफाली जरीवाला ने आइटम सॉन्ग ‘कांटा लगा’ से खूब नाम कमाया था. इस गाने ने उन्हें रातों-रात मशहूर कर दिया। लेकिन इस गाने के बाद एक्ट्रेस ने एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूरी बना ली. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। उन्होंने कहा था कि ’15 साल की उम्र से ही उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ने लगे थे। तनाव और चिंता के कारण उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ने लगे। कक्षा में, मंच के पीछे या सड़क पर उन्हें कभी भी ये दौरे पड़ते थे।

खुद को काबू में पाया

शेफाली जरीवाला ने भी इसी इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने समय के साथ अपनी चिंता, डिप्रेशन और पैनिक अटैक पर काबू पा लिया है और पिछले दस सालों से उन्हें कोई अटैक नहीं आया है। उन्होंने बताया था कि लॉकडाउन के बाद उन्होंने काफी एक्सरसाइज और मेडिटेशन किया और इस वजह से वो डिप्रेशन से भी दूर रहीं. आपको बता दें, शेफाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin