Shehnai is about to ring in Hrithik Roshan’s house, second marriage is going to happen with girlfriend Saba Azad!-बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपनी बेहतर एक्टिंग और लुक्स के लिए जाना जाता है। वह अपनी फिटनेस (Fitness) को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। वहीं वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए रहते हैं। एक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मात्र ऐसे अभिनेता है जो धरती पर सबसे आकर्षक व्यक्तित्वों में से एक हैं। क्योंकि उनकी फिटनेस लोगों को उनकी तरफ काफी ज्यादा आकर्षित करती हैं।

दरअसल, उन्हें उनकी फिटनेस के लिए सेक्सिएस्ट एशियन मेल का अवार्ड भी किया जा चुका हैं। वहीं अगर हम फिटनेस के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी पहली शादी सुज्जेन खान से हुई थी, लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं टिकी और वह कुछ समय बाद ही सुज्जेन खान से अलग हो गए थे।

ऋतिक के परिवार को भी सबा है पसंद

इन दोनों के एक कॉमन दोस्त ने सच्चाई बता दी है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के दोस्त ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कई खुलासे किए हैं. ऋतिक के दोस्त ने बताया, ‘दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं, ऋतिक के परिवार को भी सबा पसंद आई है.ऋतिक की तरह उनके परिवार को भी सबा का म्यूजिक पसंद आता है. वह हाल ही में ऋतिक के घर भी गई थीं, वहां एक म्यूजिकल सेशन भी हुआ जिसे एक्टर और उनके परिवार ने एन्जॉय किया.’ ऋतिक के दोस्त ने बताया, वह दोनों साथ हैं लेकिन अभी किसी चीज की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं.’

सोशल मीडिया के जरिये हुई थी दोस्ती

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और सबा आजाद पहली बार एक ऑनलाइन डेटिंग एप पर मिले थे लेकिन दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्विटर से हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा पिछले 2 से 3 महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

सबा आज़ाद की बात करें तो वह भी एक्ट्रेस है। इन दिनों वह ऋतिक रोशन के साथ शादी करने को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। कुछ समय पहले सबा ने इंस्टाग्राम पर रितिक की तस्वीर भी शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था “माय बेबी” जिसे देखने के बाद सब यही कयास लगा रहे है कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।