बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे , सनी देओल और बॉबी देओल के कजिन अभय देओल की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।  अभी देओल 46 साल के हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई।

एक्टर ने बॉलीवुड की ‘देव डी’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन हाल ही में अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने अपनी शादी के बारे में इशारा करते हुए बात की है।

अभय देओल की जल्द होगी शादी :

एक्टर के पहले से कई बार पहले भी कई बार शादी और अफेयर्स को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ चुकी है। सोशल मीडिया पर एक्टर से जुड़ी हुई कई खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। हालांकि अभय इन खबरों पर रियेक्ट नहीं करते है।वही अब हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभी देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

हालहि में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि वह जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जंगल क्राई’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी दौरान मीडिया ने अभिनेता से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछ लिया। एक्टर से मिस्ट्री गर्ल के बारे में भी पूछा गया , जिसे अभय डेटिंग कर रहे हैं।

कौन है मिस्ट्री वुमन :

इस पर अभय ने कहा मेरी शादी हो रही है हालांकि उन्होंने बाकी किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। अभय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंनेअपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें की थी। जिसके बाद से लोगो को यकीन हो गया की अभय रिश्ते में है।

तस्वीरें शेयर करते हुए अभय देओल ने कैप्शन में लिखा था, “मेरी नॉन-बाइनरी डॉल!”. इसके बाद से ही अभय देओल की शादी का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। वहीं अब जब अभय से खुद इस न्यूज़ को कंफर्म कर दिया है तो अब सभी को उनकी शादी की तारीख के लिए खूब एक्साइटमेंट हो रही है।

You missed