बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर बने रहते हैं. जहां पर्सनल लाइफ से लेकर उनकी पब्लिक लाइफ तक डिस्कस की जाती है. वैसा ही कुछ नजारा इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर फरहान अख्तर को लेकर हो रहा है. जिनकी हाल ही में शिबानी डांडेकर के साथ विवाह हुई थी. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से शिबानी डांडेकर द्वारा उनके पति के बारे में खोले गए राज के बारे में आपको बताएंगे. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

शिबानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

हाल ही में फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी डांडेकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है उन्होंने बताया कि वह फरहान की दुल्हनिया बन गई है. शिबानी डांडेकर ने इंस्टाग्राम पर फरहान खान पोस्ट खोरी पोस्ट किया है. जिसमें यह साफ देखा जा रहा है कि फोटो में शिबानी डांडेकर और फरहान खान कैमरे के लिए स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फरहा ने तस्वीर में कैप्शन लिखा भाभी शिबानी डांडेकर.# वूमेन इन लव. फरहान खान के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए शिवानी ने लिखा लव यू सो मच.

डांडेकर ने खोल दी पूरी राज

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी डांडेकर ने अपने लव लाइफ के बारे में बताते हुए या बताया कि उन लोगों का रिश्ता अद्भुत है. जहां उन दोनों ने बहुत सालों तक एक दूसरे को डेट किया और अच्छी तरह से परखा. जिसके बाद उन दोनों ने शादी करने का निश्चय किया. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शादी से पहले दोनों ही लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में थे. इसके साथ ही दोनों आए दिन अपने रोमांटिक फोटोस अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे.

By Admin

You missed