बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी वैसे तो हर एक ड्रेस में खूबसूरत लगती है लेकिन भारतीय परिधानों में उनकी सुंदरता का और खूबसूरती का कोई जवाब नहीं , खासकर की जब वह कोई साड़ी पहनती है। शिल्पा शेट्टी की साड़ियों की चॉइस सबसे अलग और सबसे खूबसूरत होती है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी काफी छाई रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी के हर लुक और उनकी हर एक साड़ी की लुक की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होती है।अपने हर लुक के लिए सोशल मीडिया पर शिल्पा  शेट्टी बड़ी तेजी से वायरल हो जाती हैं।उनका हर एक लुक सबको बहुत पसंद आता है शिल्पा शेट्टी को हम ज्यादातर साड़ियों में ही देखते हैं और उनकी हर साड़ी की चॉइस बेहद ही खूबसूरत होती है।

लेकिन क्या आपको लग सकता है कि कभी किसी को साड़ी की वजह से कोर्ट भी जाना पड़ा हो ,जी हां शिल्पा शेट्टी को साड़ी पहनने के लिए कोर्ट तक जाना पड़ गया था। शिल्पा शेट्टी को अपनी साड़ी के कारण उन पर एक केस हुआ था और इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपने साड़ियों को लेकर एक बयान भी दिया था।

जानिए क्या था पूरा मामला-

भारतीय लड़कियां साड़ी में जितनी खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं, शायद उतनी ही किसी ड्रेस में दिखती हैं। शिल्पा शेट्टी का फैशन सेंस हमेशा सुर्खियों में रहता है, चाहे वह कुछ भी पहनती हो। हालांकि साड़ी में एक्ट्रेस खूबसूरत लगती है ,बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी साल 2005 में हिंदी फिल्मों और दक्षिण फिल्मों की शूटिंग कर रही थी।

जब शिल्पा शेट्टी की ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म रिलीज हुई थी और यह फिल्म बहुत ही सफल रही थी। इसके बाद इस फिल्म को तमिल हिंदी मलयालम में भी डब किया गया। इस फिल्म के हिंदी टाइटल का नाम ‘शिल्पा द बिग डॉन’ था। इस फिल्म को एक जाने-माने कलाकार ने तैयार किया था।

साडी पहनने पर अश्लीलता फ़ैलाने लगा आरोप :

मीडिया में आई कुछ खबरों के मुताबिक जब शिल्पा शेट्टी इस फिल्म के तमिल रिमेक रिलीज किया गया , तो उसके प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस ने अखबारों में कुछ अपनी तस्वीरें आई थी। शिल्पा शेट्टी ने इन तस्वीरों में साड़ी पहनी हुई थी जिस पर उनका नाम छपा हुआ था। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की इन्हीं तस्वीरों को लेकर उन पर एक वकील ने केस कर दिया , क्योंकि उन्हें शिल्पा शेट्टी की तस्वीर पसंद नहीं आई थी।

इसलिए उन्होंने शिल्पा शेट्टी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए केस किया।  इसके बाद शिल्पा शेट्टी को कोर्ट की तरफ से नोटिस भेजा गया। लेकिन शिल्पा शेट्टी कोर्ट में हाजिर होने में नाकाम रही कोर्ट के नोटिस के बाद कोर्ट ना पहुंचने की वजह से शिल्पा शेट्टी को गिरफ्तारी के वारंट जारी किए गए।

तब शिल्पा शेट्टी के वकील ने कोर्ट में दलील दी “यह एक सेंसर की गई फिल्म का स्टॉप मोशन स्टार्ट है जिसे अकेले शूट नहीं किया जाना चाहिए था इसलिए अखबार में छपी तस्वीर को अश्लील नहीं कहा जा सकता” यह प्राकृतिक मानव शरीर के अंग का प्रतिनिधित्व है शिल्पा के बयान देने के बाद कोर्ट कुछ ज्यादा ही उदार नजर आई और एक्ट्रेस को राहत मिली।

You missed