कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ शुरू होने के बाद काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि, शो स्टार्ट होने के साथ ही आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस शो में एक ऐसा सेगमेंट है, जिसमें नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को बजर दबाकर अपना एक सीक्रेट बताना होता है ताकि वह खुद को शो से बाहर होने से बचा सके। सूत्रों की माने तो,हाल ही के एपिसोड में तहसीन पूनावाला से लेकर सायशा शिंदे ने एक बड़े खुलासे किए लेकिन बता दे कि, लेटेस्ट एपिसोड में शिवम शर्मा के सीक्रेट ने सबके होश ही उड़ा दिए।

शिवम शर्मा ने अपने आपको बचाने के लिए किया ये खुलासा…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,’लॉक अप’ की चार्जशीट में शिवम शर्मा के अलावा पायल रोहतगी और करनवीर बोहरा का नाम शामिल था।ऐसे में शिवम शर्मा ने खुद को बचाने के लिए बजर दबाकर अपनी सीक्रेट रिवील करने का फैसला किया और एक्टर ने बताया कि उन्होंने एक बार अपनी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे।शिवम ने बताया कि उनकी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे। शिवम ने बताया कि उनकी मां की दोस्त तलाकशुदा थी और संबंध बनाने में दोनों की आपसी सहमति शामिल थी। शिवम के मुताबिक, वह महिला भी उन्हें पसंद करती थी। शिवम ने बताया कि उनके घर के पास एक तलाकशुदा महिला रहती थी, जिसे वह भाभी कहते थे। वह उनकी मां की दोस्त थी।

अपनी मां की दोस्त के साथ बिताते थे अकेले वक्त…

मीडिया के अनुसार,शिवम ने आगे बताया कि, ‘यह कोई गंदा काम नहीं था। वह तलाकशुदा थी और मैं उनकी सेक्शुअल लाइफ में मदद करना चाहता था। मैं वाइट सॉस पास्ता बहुत अच्छा बनाता हूं तो मैं उनके घर पास्ता बनाकर लेकर जाता था और वहां दोनो साथ में अच्छा वक्त बिताते थे। उन्होंने आगे बोला कि,यह बहुत ही पुरानी बात है। करीब 8-9 साल पुरानी। उस वक्त मैं कॉलेज में पढ़ता था। शिवम शर्मा ने आगे कहा, ‘इसे कहते हैं प्यार दो प्यार लो क्योंकि जिंदगी गमों से भरी पड़ी है और हमें खुशियां फैलानी चाहिए।’ इसके बाद कंगना ने शिवम शर्मा से उनके ही शब्दों में लिखे सीक्रेट को सबके सामने पढ़वाया, जिसने सबको हैरान कर दिया।

By Admin