बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही रोल मॉडल के तहत अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को तो हम सब जानते ही हैं. जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपनी ऊंचाइयों को छू लिया है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको श्रद्धा कपूर द्वारा मेगा बजट फिल्मों को ना करने के कारण के बारे में बताएंगे. जिन फिल्मों में सलमान खान के फिल्म भी शामिल है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आज 35 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. अगर हम इस एक्ट्रेस की फिल्म कैरियर की बात करें जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म हिस्ट्री में अब तक बहुत ही हिट फिल्में. हालांकि श्रद्धा कपूर ने इतनी छोटी सी फिल्में कैरियर में अभी तक अनेकों फिल्म को इन कर दिया है. जिसके चलते इस समय श्रद्धा कपूर द्वारा रिजेक्ट की गई इन सभी फिल्मों की चर्चा आज भी होती है. आज हम इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लिए की गई फिल्मों के बारे में बताएंगे.

सलमान खान की फिल्म को कहा था ना.

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे सलमान खान का नाम कितना बड़ा है. जिनके साथ फिल्म करने के लिए बड़े-बड़े एक्टर तरस जाते हैं. और हम सभी यह भी जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही ऐसी कोई एक्टर एक्ट्रेस होगी जो उनकी फिल्मों को ना कर सकता है. लेकिन इस लिस्ट में भी बॉलीवुड के सुपर स्टार और विलेन पुर की बेटी श्रद्धा कपूर ने उनकी फिल्म को सीधे ना कह दिया. जब श्रद्धा कपूर 16 साल की थी सलमान खान की एक फिल्म लकी उन्हें ऑफर की गई थी इस फिल्म से श्रद्धा कपूर बॉलीवुड फिल्म दृष्टि में अपनी शुरुआत करने जा रहे थे एक्ट्रेस ने इस फिल्म को से साफ मना कर दिया और आगे की पढ़ाई के लिए वह विदेश चली गई थी.

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में साजिद नाडियाडवाला एक बहुत ही बड़े प्रोड्यूसर के नाम से जाने जाते हैं जिनकी फिल्म को भी श्रद्धा कपूर ने सीधे मना कर दिया. साजिद ने श्रद्धा को कार्तिक आर्यन के अप अपोजिट कास्ट करने चाहते थे रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने जल्दी की डिमांड की थी जिसकी वजह से उन्हें मेकर्स ने फिर से बाहर कर दिया था.

ठुकरा दी थी लव रंजन की रामायण.

बीते साल रिपोर्टर के सामने यह बात आई थी कि लव रंजन ने अब रामायण के लिए श्रद्धा कपूर से संपर्क किया था हालांकि एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. इस समय यह भी रिपोर्ट आ रही है कि लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर जल्दी दिखाई देंगे जो कि अगले साल होली पर रिलीज होंगी.

साइना नेहवाल की बायोपिक से भी बाहर हुई थी.

श्रद्धा कपूर ने शुरुआत में साइना नेहवाल की बायोपिक साइन की थी .जिसके लिए उन्होंने जबरदस्त ट्रेनिंग भी ली थी .लेकिन उन्हें फिल्म को बीच में छोड़ दिया और यह फिल्म परिणीति चोपड़ा को मिल गई .

By Admin