Siddharamaiah sarkar: कर्नाटक में खुल गयी कांग्रेस की पोल, खुद बीजेपी के हवाले पर दी जीत ! भारतीय जनता पार्टी (BJP) कर्नाटक की सिद्दरमैया Congress Government को सबसे भ्रष्ट सरकार बता रही है! कांग्रेस की हालत ये है कि उनके नेता ये भी नहीं बता पा रहे हैं कि कर्नाटक (Karnataka) में पांच साल में क्या विकास कार्य किये हैं! कांग्रेसी (Congress government) बोल रहे हैं कि मोदी ने हमें पैसा नहीं दिया इसलिए हम विकास नहीं कर पाए!

rahul gandhi tweet sai baba

Siddharamaiah sarkar-

अब सवाल यह उठ रहा है कि मोदी सरकार (Modi government) ने कर्नाटक को 27000 करोड़ रुपये दिए थे! आखिर वह पैसे कहाँ गए, सड़कों का निर्माण क्यों नहीं हुआ! किसने खा लिए ये पैसे!Rahul gandhi heart break

आज Income Tax ने बेंगलुरु में कुछ PWD ठेकेदारों के यहाँ छापेमारी की! तो 6.76 करोड़ रुपये कैश जब्त कर लिया! मतलब जो पैसे सड़क बनाने में और विकास के कामों में लगने थे! वे पैसे ठेकेदारों ने दबा रखे थे! इन ठेकेदारों को जनवरी-मार्च 2018 में ही कॉन्ट्रैक्ट (Contract) दिए गए थे! मतलब इन्होने रोड बनाने के बजाय पैसे दबाकर रख लिए! इनकम टैक्स ने जांच शुरू कर दी है! कुछ और लोग पकडे जाने वाले हैं!

निष्कर्ष –

अब इसे तो जनता को भी पता लग गया होगा कोन कर्रप्ट है कौन नहीं! अब बीजेपी के जितने के चांस कुछ जयदा ही है!

और देखे – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्ना हजारे को पीटा, फिर …

By dp

You missed