Sister-in-law took it lightly and sister-in-law did such a back-breaking dance on the dance floor: रील्स पर लोगों को समय बिताना भी अच्छा लगता है. क्योंकि कुछ ही सेकेंड के वीडियो में आप अच्छे से एंटरटेन हो जाते हैं. रील्स की ही बदौलत है कि घरों में चौकै-चूल्हा करने वाली महिलाएं भी अब तैयार होकर रील्स बनाती हैं और देश दुनिया में पहले के मुकाबले में ज्यादा जानकारी अपने पास रखती हैं. क्योंकि रील्स के अंदर ना सिर्फ एंटरटेनमेंट मिलता है बल्कि कई अहम जानकारियां भी हमको वहां मिल जाती हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भाभी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम अब तक 257038 Likes मिल चुके हैं। भाभी के इस डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लोग जमकर वीडियो को लाइक कर रहे हैं। वैसे तो शादी और पार्टियों में डांस करना कोई नई बात नहीं। अक्सर लोग इन इवेंट्स में जमकर मजे करते हैं। पर कई बार डांस के कुछ वीडियोज वायरल हो जाते हैं।

https://youtu.be/kV7wW3bzElE

ऐसा ही एक डांस वीडियो हम आपके लिए एक बार फिर लेकर आए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप इसे बार-बार देखेंगे. हम जो आपके लिए वीडियो लेकर आए हैं, उसमें आप शादी का माहौल देख सकते हैं और आसपास के लोग बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

ऐसा ही ये वीडियो लोगों की पहली पसंद बन गया है। वायरल वीडियो में दिखता है कि शादी में गाने बज रहे हैं। तभी भाभी को डांस करने के लिए बुलाया जाता है। भाभी भी स्टेज पर आकर डांस शुरू करती हैं। और खूब ठुमके लगाती है। ये वीडियो इंसटाग्राम पर @akash vlog ने शेयर किया।