एक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह आखिर शादी के इतने सालो के बाद क्यों लिया तलाक यह सवाल हर किसी के जहन में आ रहे है। सोशल मीडिया पर भी अचानक आई दोनों के तलाक की खबरों गर्म है। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से इतने सालो की शादी को दोनों ने तोड़ने का फैसला ले लिया। 

सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक खबरे आते ही उनके काफी हैरान हुए और दोनों के तलाक के पीछे की  जानने की कोशिश में लग गए। आज आप को तलाक के पीछे का सच बताने जा रहे जिसके बारे में खुद सीमा सजदेह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने तलाक के कारण का  खुलासा किया है।

सीमा सजदेह ने किया अपने तलाक के पीछे का खुलासा :

एक्टर सोहेल खान और सीमा सजदेह के तलाक की खबरे सोशल मीडिया पर आते उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन हालहि में सीमा सजदेह ने अपनी 24 सालो की शादी तोड़ने का फैसला लेने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी से जुडी कुछ बातें भी शेयर की है। आप को बता दें की सोहेल और सीमा की शादी 15 मार्च 1998 को हुई थी और दोनों को शादी से दो बच्चे भी है। 

सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की चर्चा खूब हो रही है। जहां तक ​​सीमा सजदेह और सोहेल खान की बात है तो ऐसा कभी नहीं लगा था कि दोनों का तलाक हो सकता है। हर कोई जानना चाहता था कि दोनों ने तलाक क्यों लिया। इन सबके बीच सीमा सजदेह ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया। तलाक की बात पर उन्होंने खुलकर बात की। उन्होंने अपनी बात में कहा, अगर मुझे इस मामले के बारे में सोचने में डूबना होता तो मैं कर लेती। यह एक बहुत ही अंधेरी जगह है जिसमें आप आसानी से खो सकते हैं, लेकिन मैंने दूसरी तरफ रहना बेहतर समझा। यही मुझे जीवन में आगे बढ़ाता है।

इंटरव्यू में छलका सीमा का दर्द :

इसके अलावा सीमा सजदेह ने अपनी बात में आगे कहा, ‘बच्चे, परिवार के सदस्य, भाइयों और बहनों, आपको इस तरह कोई नहीं देख पाएगा। उन्होंने कहा की किसी शादी में दुखी रहने से अच्छा है की उस रिश्ते को खतम कर देना होता है। आगे सीमा ने कहा की एक बेटी के रूप में कोई यह नहीं चाहेगा की उनका बच्चा परेशान रहे और कोई अपने बेटी और बेटे को दुखी नहीं देख सकता है। यही कारण है कि मैंने जीवन को सकारात्मक नजरिए से देखना शुरू किया है। मैंने अपने ऊपर से सारी नकारात्मकता दूर कर दी है।

वहीं सीमा ने बात खत्म करते हुए कहा, ‘अब मैं अपनी जिंदगी के उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मुझे किसी चीज की परवाह नहीं है. लोग जानते हैं कि सीमा कौन हैं। उसका परिवार कौन है? मेरे माता-पिता, बच्चे, भाई-बहन और आसपास के लोग जानते हैं कि वे कौन हैं। मैं खुद के प्रति सच्चा होने जा रही हूं। मेरे पास शून्य फ़िल्टर है। सोहेल खान और सीमा सजदेह काफी समय से एक घर में साथ नहीं रह रहे थे ,सीमा सोहेल कहँ के घर नहीं बल्कि बेंद्रा के एक फ्लैट में रह रही थी।

By Darshan Sirohi

Darshan Sirohi is Editor Head and Senior Journalist of Indiavirals. He is Administrative Director who leads the Technology team at Indiavirals.com. He is also media advisor at indiavirals.com. Contact: [email protected]

You missed