एकता कपूर के फेमस शोज में से एक ‘नागिन’ का नया सीजन भी चर्चा में है। बता दें कि साल 2015 में सीजन के पहले एपिसोड की शुरुआत कलर्स चैनल पर हुई थी, जिसके बाद से ही समय-समय पर इसके कई सीजन आ चुके हैं। हर सीजन में नागिन का किरदार निभाने वाली हसीनाएं चर्चा का विषय रहती हैं, इसके अलावा इन एक्ट्रेसेस की फीस भी कुछ कम नहीं है।आइए आपको बताते है नागिन सीरीयल की नागिनों की पर एपिसोड की फ़ीस…

मौनी रॉय

मौनी रॉय के बिना यह लिस्ट अधूरी है और ऐसा इसलिए क्योंकि मौनी रॉय पहला नाम हैं जो के एक सिर्फ एक नागिन के किरदार को निभाकर फेमस हुई है।हालाँकि अब मौनी रॉय नागिन सीरियल से दूर हो चुकी हैं। साथ ही अगर बात करें इनके हर एपिसोड के चार्ज की तो मौनी हर एपिसोड के लिए तकरीबन 1 से 2 लाख रुपये लेती थी।

अदा खान

नागिन के किरदार में अगर मौनी रॉय के अलावा किसी को सबसे अधिक प्रसिद्धि मिली है तो वो कोई और नही बल्कि एक्ट्रेस अदा खान है जिन्हें सीरिअल के शुरूआती अध्यायों में काली नागिन का किरदार निभाया था| वहीँ अगर बात करें अदा खान की फीस की तो इन्होने एक एपिसोड के लिए लगभग 75 से 90 हजार रूपए लिए थे।

अनीता हसनंदानी

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ‘नागिन’ के सीजन 3 और 4 में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि इस सीजन में उनके साथ सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं। हालांकि यह शो पूराने सीजन की तरह उतना फेम नहीं बटोर पाया, मगर शो में अनीता की एक्टिंग को पसंद किया गया। रिपोर्ट्स की माने तो अनीता हसनंदानी ने 50,000 रुपये प्रति एपिसोड चार्ज किए थे।

सुरभि ज्योति

टीवी शो ‘कुबूल है’से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति(surbhi jyoti) ने सीजन 3 में नागिन का किरदार निभाया था सुरभि प्रत्येक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये चार्ज किये थे।इन्हें दर्शकों का इतना अधिक प्यार मिला था के शो के अंत में भी इन्हे बुलाया गया था।

करिश्मा तन्ना

सुरभि और अनीता के साथ करिश्मा तन्ना भी ‘नागिन के सीजन 3 में नजर आ चुकी हैं। नागिन 3’ में करिश्मा तन्ना नें अपने लुक्स और दमदार एक्टिंग से लाखों दिलों को जीत लिया था।जिसमें करिश्मा इच्छाधारी नागिन के अवतार में नजर आई थीं। रिपोर्ट्स की माने तो करिश्मा तन्ना ने 50000 रुपये प्रति एपिसोड की फीस चार्ज की थी।

हिना खान

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस हिना खान नें भी एकता कपूर के नागिन सीरियल में काम किया है। हालाँकि हिना इस सीरियल में महज़ 3 एपिसोड्स में ही नजर आई थीं,और हर एक एपिसोड के लिए हिना नें तकरीबन 1 से डेढ लाख रुपये लिए थे।

निया शर्मा

बेहद खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा नें भी नागिन सीरियल में काम किया था और इन्हें दर्शकों का खूब सारा प्यार भी मिला था।वहीं अगर बात करें इनके पर एपिसोड फीस की तो निया नें हर एपिसोड के लिए 40 हजार रुपये लिए थे।

सुरभि चंदना

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंद्रन भी नागिन सीरियल में लीड किरदार अदा कर चुकी हैं और अगर बात करें इनकी फीस की तो हर एक एपिसोड के ये 1 लाख 20 हजार रूपए ल्रती थी।

तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी इस सीजन की लीड एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस जीतने के बाद उनकी फीस डिमांड काफी बढ़ चुकी है। बताया जा रहा है कि नागिन 6 में अपने किरदार प्रथा के लिए वो मोटी फीस वसूल रही हैं। तेजस्वी एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

महक चहल

नागिन-6 में इच्छाधारी नागिन का रोल निभा रहीं महक चहल की भी फीस डिमांड कुछ कम नहीं है। एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं।