टीवी में ऐसे कई बड़े सितारे हैं जो आज गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं कई एक्टर्स की तो बीमारी के कारण जान भी जा चुकी है। अब इस लिस्ट में सब टीवी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की ‘दया भाभी’ यानि ‘दिशा वकानी’ का नाम भी शामिल हो गया है।

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी से लेकर देवोलीना भट्टाचार्य जी भट्टाचार्जी तक इस लिस्ट में शामिल हैं इनमें से कुछ एक्टर तो अपनी बीमारी के चलते इस दुनिया से अलविदा भी ले चुके हैं। चलिए बात करते हैं इन एक्टर्स की और एक्ट्रेसके बारे में-

दिशा वकानी

सब टीवी की मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी दिशा वकानी भी एक जबरदस्त बीमारी से जूझ रही है। हाल ही में  रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि किसी कारण दिशा वकानी तारक मेहता के शो में वापसी नहीं कर रही। उनकी इस शो में वापसी ना करने  की वजह उनकी बीमारी बताई जा रही है। आपको बता दें कि दिशा वकानी को गले का कैंसर हो गया है लेकिन इनकी इस बीमारी को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई है।

देवोलीना भट्टाचार्जी

एक्ट्रेस देवोलीना भी टीवी इंडस्ट्री की काफी फेमस एक्ट्रेस हैं। इन्होंने एक से बढ़कर एक टीवी शो किए हैं लेकिन यह भी गंभीर बीमारी से पीड़ित है। एक्ट्रेस  को स्पाइन से जुड़ी समस्या है जिसकी वह सर्जरी भी करवा चुकी हैं।

समोना चक्रवर्ती

‘द कपिल शर्मा शो’ की ऑनस्क्रीन पत्नी समोना भी गर्भाशय की बीमारी एंडोमेट्रियोसिस की समस्या से जूझ रही है। इस बीमारी में महिलाओं को गर्भ धारण से जुडी दिक्क़ते होती है।

घनश्याम नायक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले और अपने किरदार के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले घनश्याम का का का साल 2021 में निधन हो गया क्यूंकि वह कैंसर से पीड़ित थे।

अभिनव शुक्ला

बिग बिग बॉस 4 में नजर आ चुके अख्तर अभिनव शुक्ला बॉर्डर लाइन डिस्लेक्सिया से पीड़ित थे , इस बात की जानकारी मैंने खुद इस शो में दी थी

आशीष राय

‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ चुके फेमस टीवी एक्टर का 2019 में निधन हो गया था। क्यूंकि आशीष लंबे समय से किडनी की समस्या परेशान थे जिसकी वजह से उनका निधन हो गया था।

रश्मि देसाई

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रश्मि भी सिरोसिस की समस्या से जूझ रही है , जिसकी वजह से उन्हें शरीर में जलन ,चुभन और खुजली की समस्या होती है। रश्मि अपनी इस बीमारी की जानकारी खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी थी।

You missed