बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें वर्तमान समय में पूरा इंडस्ट्री जानता है। आज के समय में सोनाक्षी सिन्हा को किसी भी चीज की कमी नहीं है जिसकी वजह से वह अपनी जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत कर रही है। सोनाक्षी सिन्हा वैसे तो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती है, लेकिन हाल ही में उनकी निजी जीवन को लेकर कुछ बातें सामने आई है जिसकी वजह से वह इस बार चर्चा में है। सोनाक्षी सिन्हा की मेरी जीवन की बात करें तो उन्होंने अपनी जीवन में काफी नाम और पैसा कमाया है। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की चर्चा में रहने की वजह उनकी निजी जीवन का एक बहुत बड़ा खुलासा है। दरअसल बात यह है कि सूत्रों के अनुसार पता चला है भारत के क्रिकेटर विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा। बता दें कि यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस खबर को लेकर चर्चा में बनी हुई है सोनाक्षी और विराट…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा और विराट कोहली एक-दूसरे के देवर-भाभी बनने जा रहे है,जिसकी वजह से बीते कुछ समय से यह रिश्ता काफी चर्चा में बना हुआ है। सोनाक्षी सिन्हा और विराट कोहली को लेकर जब से यह बात सामने आती तब से ये खबर काफी चर्चे में बनी हुई है।दरअसल बात ये है कि, सोनाक्षी सिन्हा विराट कोहली के भाई जैसे दोस्त बंटी सचदेवा से शादी कर सकती है। यही वजह है कि, विराट कोहली की भाभी बन सकती हैं सोनाक्षी सिन्हा।

भाई जैसा मानते हैं बंटी सचदेवा विराट कोहली को….

सूत्रों की माने तो बंटी सचदेवा और विराट कोहली बहुत ही अच्छे फ्रेंड है और दोनों एक दूसरे को भाई जैसा मानते हैं। खास बात तो यह है कि बंटी सचदेवा विराट कोहली को उनकी बिजनेस में भी काफी हेल्प किया करते हैं। विराट कोहली की बात करें तो वह भारत के जाने-माने क्रिकेटर हैं, जिनके चाहने वाले दुनिया भर में मौजूद हैं।

By Admin