बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े खुलासे किए। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस में बॉलीवुड के काले सच के बारे में बताया , जिसे सुन सबके उड़े होश। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘डबल एक्स एल’ रिलीज हुई है , जिसकी वजह से काफी सुर्खियों में छाई हुई है। लोगो को सोनाक्षी सिन्हा का किरदार बेहद पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इससे पहले भी उन्होंने कई फिल्मों में दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन एक्ट्रेस की जिंदगी में एक समय ऐसा भी था। जब उनका एक्टिंग करियर डूबने की कगार पर था। सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने बुरे एक्सपीरियंस के बारे में बात की।

 पहली सफलता के बाद इंडस्ट्री ने डराया :

दरअसल एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस बुरे समय के बारे में बात करते हुए , बॉलीवुड से जुड़ी कई बड़ी बातों का खुलासा किया।आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा अपने इंटरव्यू के वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक्ट्रेस की बातें सुनकर हर कोई चौक रहा है। सोनाक्षी सिन्हा को पहली फिल्म के लिए इंडस्ट्री बेहद डराया गया।

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें कई लोगों ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर गलत बातें कहीं। इंटरव्यू में आगे एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कई लोगों ने कहा कि जो एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ करती है। उसका करियर कभी भी आगे नहीं बढ़ता और उसका एक्टिंग करियर वहीं पर खत्म हो जाता है।

इस बात पर एक्ट्रेस ने बेहद दुख जाहिर करते हुए कहा कि ‘मुझे बेहद दुख है कि बॉलीवुड में न्यूकमर्स को इस तरह से डराया जाता है’ आपको बता दें की एक्ट्रेस ने इन बातों पर फिलहाल कभी ध्यान नहीं दिया। जिसकी वजह से आज एक अच्छे मुकाम पर पहुंच चुकी हैं। बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही हॅारर कॅामेडी फिल्म स्पूकटाकुलर में दिखाई देंगी। फिल्म में सोनाक्षी के साथ एक्टर रितेश देशमुख भी दिखाई देंगे।

You missed