बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का नाम भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में लिया जाता है जिन्हें भले ही ज्यादा फिल्मे न की हो लेकिन अपने चुटकिले बयानों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है।बॉलीवुड में शायद ही कोई होगा जिन्हे सोनम कपूर ने गली न दी होगी।उन्होंने दुनिया की सबसे सुंदर महिला का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय को भी एक बार उन्हें आंटी कहा था, जिसके कारण ऐश्वर्या काफी नाराज हुई थी।इसके अलावा उन्होंने करण जौहर के शो में कपूर खानदान के चश्मदीद रणवीर कपूर को लेकर भी भद्दे कमेंट्स किए थे।

अपने बयान के वजह से सुर्खियां बटोर रही एक्ट्रेस….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, एक बार फिर से सोनम कपूर अपने इसी कॉमेंट्स को लेकर चर्चे में आई हुई है और खूब सुर्खियों बटोर रही है और उन्हें काफी विवादों का भी सामना करना पड़ रहा है।सूत्रो की माने तो, एक समय था जब सोनम कपूर और रणवीर कपूर रिलेशनशिप में थे। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही दोनों अलग हो गए, लेकिन इसके बाद सोनम ने रणवीर के खिलाफ काफी कुछ कह दिया जो काफी सुर्खियों में है।

दीपिका ने भी रणबीर पर लगाए ये आरोप…

आपको बता दे कि, सोनम कपूर में करण के शो में तो यहां तक कह दिया कि रणवीर कपूर सेक्सी लड़का नहीं है, बल्कि एक ऐसा लड़का है जो हमेशा अपनी मां के पल्लू में छुपा रहता है और अब एक्ट्रेस का ये बयान उस समय तो खूब सुर्खियों में था और अगर रणबीर की बात करे तो,उन्होंने इस बयान पर अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि रणवीर से ब्रेकअप के बाद किसी एक्ट्रेस द्वारा उनके खिलाफ बोलने का यह पहला मामला नहीं है, लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी उन पर कई आरोप लगाए थे।एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने भी कहा था कि,रणवीर की पहचान बॉलीवुड में एक प्ले बॉय की है।

By Admin

You missed