साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस समांथा रूठ प्रभु की हमशक्ल आशू रेड्डी ज्यादातर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन्हें उर्फी जावेद के साथ भी कंपेयर किया जाता है। आशु रेड्डी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती है।

आपको बता दें हाल ही में इन्होंने अपनी बोल्ड फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इनका यह लुक बहुत ही ज्यादा सिजलिंग हॉट लग रहा है। इन तस्वीरों को देखकर आशु रेडी को उर्फी जावेद की कॉपी भी कह रहे हैं।

आशु रेडी की हॉट तस्वीरें :

एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें एक्ट्रेस वन पीस वाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल भी हो रही है।

हर कोई इनकी तस्वीरों को देख कर बेहद हैरान रह रहा है। लोगों का एक्ट्रेस की इन हॉट तस्वीरों पर से नजर हटाना मुश्किल हो पा रहा है। क्योंकि एक्ट्रेस की यह ड्रेस कुछ ज्यादा ही बोल्ड लुक दे रही है। हालांकि कुछ लोगों ने आशु का यह लोग पसंद नहीं आया। इसलिए लोग उन्हें दूसरी और उर्फी जावेद का नाम भी दे रहे हैं।

समंथा की कॉपी का दिया नाम :

एक्ट्रेस अपने लुक से बिल्कुल समांथा रूठ प्रभु की कॉपी लगती है और लोग इन्हें एक्ट्रेस की कॉपी भी कहते हैं। यह भी एक वजह है , जिसकी वजह से आशु रेडी बहुत जल्दी फेमस हो चुकी है। एक्ट्रेस अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। इनकी हर एक तस्वीर चर्चा का विषय बन जाती है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की फैन फोल्लोविंग भी काफी लंबी चौड़ी है।

एक्ट्रेस ने दिए लेट कर बोल्ड पोज :

बात करें वायरल हो रही तस्वीरों की तो एक्ट्रेस ने इस दौरान बेहद ही बोल्ड तरीके से पोज दिए हैं। इस ड्रेस में जमीन पर लेट कर देती हुई नजर आ रही है। जिससे एक्ट्रेस का लुक और भी ज्यादा बोल्ड दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस की ड्रेस ने सभी का ध्यान बखूबी अपनी और आकर्षित किया। फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने जिस तरह की ड्रेस पहनी थी उसकी वजह से एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब सारे कमेंट भी मिल रहे हैं। आपको बता दें कि यह फोटो शूट के दौरान एक्ट्रेस ने वाइट कलर का वन पीस पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashu Reddy (@ashu_uuu)

 जिसमें फ्रंट ओपन रखा हुआ है , इसकी वजह से उनका यह लुक बेहद हॉट और बोल्ड दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि आशू रेड्डी ने कई बार इस बात को बताया है कि वह सुपर स्टार पवन कल्याण को पसंद करती हैं। इसी के चलते इन्होंने एक्टर के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ है जो कि इनके हाथ पर साफ साफ दिखाई दे रहा है। इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने अपने टैटू को खूब अच्छे तरीके से फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखाई दे रही है।

You missed