साउथ फिल्म इंडस्ट्री के महान एक्टर अल्लू अर्जुन इन दिनों सोशल मीडिया के चर्चा का विषय बने हुए हैं. जिन्होंने हाल ही में पुष्पा मूवी से अपने फैंस के दिलों में इस समय राज कर रहे हैं. उनकी इस मूवी को सक्सेस होने के बाद उन्हें साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी मूवी ऑफर आने लगे. लेकिन आज हम ऐसा हम से आपको आलू अर्जुन से जुड़े और कुछ भी राज बताएंगे ,जो आपको शायद ही पता होगा.

क्या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री टिक पाएगी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सामने

अगर हम इस समय भारत के सिनेमा की बात करें तो जिसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सीने में एक अलग ही तहलका मचा रहे हैं. जिसके सामने इस समय कोई भी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म नहीं देख पा रही है. जिसके चलते साउथ फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस का अलग ही दबदबा चल रहा है. अगर हम इस समय की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो जहां किसी भी तरह की अच्छी कहानी वाली फिल्म नजर नहीं आ रही है अगर कोई नजर आ भी रही है तो वह पूरी तरह से साउथ की फिल्मों का टू कॉपी है. जिसकी वजह से साउथ के स्टार इस समय बॉलीवुड में भी अपना दबदबा बनाने में कायम हो रहे हैं. और लोग भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

आलू अर्जुन को स्पॉट किए गए इस डायरेक्टर के ऑफिस में

हाल ही में पुष्पा फिल्म के अभिनेता अल्लू अर्जुन संजय लीला भंसाली के ऑफिस में स्पॉट किए गए थे. जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों जल्दी किसी सुपरहिट फिल्म के लिए एक दूसरे को साइन करेंगे. सब जानते ही हैं कि आलू अर्जुन की हाल ही की फिल्म पुष्पा चौकी भारत के सिनेमाघरों से ताबड़तोड़ की कमाई करने के बाद फैंस के बीच एक अलग ही माहौल बना कर रखा है. जिसके चलते हो उनका इस समय हौसला काफी बुलंद है. उन दोनों को मिलने के लेकर नेटीजंस का यह मानना है कि साथ में किसी प्रोजेक्ट को लेकर आ सकते हैं .अभिनेता अल्लू अर्जुन पहले से ही हिंदी मूवी में अपनी सफलता का आनंद ले चुके हैं। उन्हें निश्चित रूप से एक बड़ा फायदा होगा अगर उन्हें भंसाली की अगली फिल्म में कास्ट किया जाता है.

By Admin