गजब वीडियो ऊपर से गुजर गई ट्रेन उसके बावजूद सही-सलामत रही लड़की

video passes train: अगर ट्रेन किसी के ऊपर से गुजरती है, तो क्या वह बच जाएगा? आपका जवाब शायद नहीं होगा, लेकिन वास्तविक जीवन में चमत्कार हैं। मुंबई के कुर्ला स्टेशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रेन गुजरने के बावजूद एक लड़की सुरक्षित है। यह चौंकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है। video passes train - 37 सेकंड के इस वीडियो में, यह प्रतीत होता है कि लापरवाही के कारण, लड़की ट्रेन की चपेट में आ गई। पता चला है कि लड़की ने अपने कानों में ईयरफोन लगा रखा था, ताकि सामने से आने वाली ट्रेन का पता न चले। ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर लड़की को बचाने की कोशिश की। हालांकि, तब तक वह ट्रेन के नीचे आ चुका था। लोगों में अफरा तफरी हो गयी। ट्रेन रुकने के बाद लोगों ने पाया कि लड़की की आंख में चोट लगी है और वह जिंदा है। वीडियो नीचे देखे -
 

गजब वीडियो ऊपर से गुजर गई ट्रेन उसके बावजूद सही-सलामत रही लड़की

video passes train: अगर ट्रेन किसी के ऊपर से गुजरती है, तो क्या वह बच जाएगा? आपका जवाब शायद नहीं होगा, लेकिन वास्तविक जीवन में चमत्कार हैं। मुंबई के कुर्ला स्टेशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रेन गुजरने के बावजूद एक लड़की सुरक्षित है। यह चौंकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है।

video passes train -

37 सेकंड के इस वीडियो में, यह प्रतीत होता है कि लापरवाही के कारण, लड़की ट्रेन की चपेट में आ गई। पता चला है कि लड़की ने अपने कानों में ईयरफोन लगा रखा था, ताकि सामने से आने वाली ट्रेन का पता न चले। ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर लड़की को बचाने की कोशिश की। हालांकि, तब तक वह ट्रेन के नीचे आ चुका था। लोगों में अफरा तफरी हो गयी। ट्रेन रुकने के बाद लोगों ने पाया कि लड़की की आंख में चोट लगी है और वह जिंदा है।

वीडियो नीचे देखे -