अब्बा के ‘देश विरोधी’ कहने पर शेहला ने अब्बा को बताया- गालीबाज और यौन हिंसक

0
180

अब्दुल रशीद शोरा जो की शेहला रशीद के पिता हैं, उन्होंने अपनी बेटी पर देशविरोधी गतिविधियों में शामिल होने की बात करते हुए. उसके खिलाफ जम्मू कश्मीर के DIG के पास एक एफआईआर दर्ज़ करवा दी थी. उनका कहना था की उनकी बेटी ने 3 करोड़ रूपए लिए हैं इस काम के लिए और उसके बैंक खातों की जांच की जानी चाहिए.

शेहला रशीद पर आरोप लगाते हुए उनके पिता ने कहा था की, मेरी घर में रोज़ाना अनजान लोगों का आना जाना लगा रहता हैं. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था की अगर मैं शेहला रशीद को रोकने की कोशिश करता हूँ तो वह मुझे आत्महत्या करने या फिर मुझे ही जान से मरवाने की धमकी दे देती हैं.

अब शेहला रशीद ने आपने पिता के सभी आरोपों को खारिज करते हुए ट्वीटर पर एक के बाद एक ट्वीट लिखते हुए कहा की, “उन्होंने कभी अपने सपनों में नहीं सोचा था कि उनकी आज्ञाकारी पत्नी और डरपोक बेटियाँ उनके खिलाफ बोलेंगी. चूँकि उन्हें माननीय न्यायालय द्वारा घर में प्रवेश करने से रोका गया था, इसलिए वे सस्ते स्टंट का सहारा लेकर न्यायिक प्रक्रिया को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहे हैं.”

शेहला रशीद ने कहा की यह कोई राजनितिक मामला नहीं हैं, इसलिए राजनीती को आप इस मामले से दूर रखें. उन्होंने कहा की यह घरेलू हिंसा का मामला तब से ही है जब से उन्होंने अपना होश संभाला हैं और इसके लिए आप चाहे तो 2005 में मोहल्ला समिति के उस पत्र को आप पढ़ सकते हैं जिसमें उन्होंने घर पर पत्र भेजकर लिखा था की, आपने परिवार को हमें प्रताड़ित न करें.

शेहला रशीद ने कहा की मेरे अब्बा ने मीडिया को यह नहीं बताया की अदालत ने उन्हें 17-11-2020 से घर में प्रवेश न करने आदेश दिया हुआ हैं. पिता-बेटी के इस आरोप-प्रत्यारोप के बाद सोशल मीडिया में बीजेपी समर्थक और टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थक एक दूसरे के साथ भीड़ रहें हैं. यह अपने आप में ऐसा विवाद हैं जिसमें अगर आप टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य हैं तो आपको शेहला सही लगेगी और अगर आप बीजेपी के सदस्य है तो उसका बाप.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here