लव जिहाद का एक और मामला आया सामने राज बन गोलू खान ने नाबालिग को फँसाया

0
35

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद को लेकर अब कानून बन चूका हैं ऐसे में कानपुर के काकादेव इलाके में लव जिहाद से जुड़ा मामला सामने आया हैं. बताया जा रहा है की गोलू खान ने अपना नाम राज बताकर एक नाबालिक लड़की को अपने प्रेम के जाल में फंसाया हैं. गोलू खान हिन्दू दिखने के लिए हाथ पर कलावा बांधता और माथे पर टिका भी लगाता था.

धीरे धीरे उस नाबालिक लड़की को गोलू खान की सचाई पता चल गयी और गोलू खान ने लड़की को निकाह के लिए धर्म परिवर्तन करने को कहा. लड़की ने जब धर्म परिवर्तन करने से मना किया तो गोलू खान ने लड़की की अश्लील तस्वीरें और वीडियो अपने दोस्तों में वायरल कर दी.

जिसके बाद लड़की ने हौंसला दिखाते हुए सारी बात अपने परिवार वालों की बताई और परिवार वालों ने लड़की को पुलिस स्टेशन लेजाकर गोलू खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवा दी. पुलिस ने गोलू खान पर पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर दी हैं, फिलहाल गोलू खान घर से फरार हैं और उत्तर प्रदेश पुलिस उसकी तलाश में हैं.

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज़ करवाई एफआईआर में लिखवाया है की, “मैं कोचिंग पढ़ने जाती थी. राज नाम बताकर गोलू खान ने दोस्ती की. उसने मेरे साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया था. मैंने विरोध किया तो उसने कहा कि ठीक है निकाह कर लो. मैंने कहा निकाह क्यों तब उसने बताया कि वह मुस्लिम है.”

इसके बाद लड़की के होश उड़ गए और उसने पुलिस को बताया की, “राज ने कहा की मेरे से शादी करने के लिए तुझे धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा. यदि ऐसा नहीं किया तो वह घर से उठाकर ले जाएगा. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. मैंने गोलू से दूरी बना ली तो उसने सभी वीडियो अपने साथी सनी को दे दिए.”

पीड़िता ने एफआईआर में आगे लिखवाया की, “मैं समझ ही नहीं पाई कि यह लड़का मुस्लिम है. राज उर्फ गोलू हाथ में कलावा बाँधता था और माथे पर तिलक लगाता था. मेरे साथ मंदिर जाता था, जागरण में आता था. पूरे परिवार के साथ विश्वासघात किया है.” फिर भी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं की, लव जिहाद कुछ नहीं हैं यह तो बीजेपी द्वारा बनाया गया एक शब्द हैं. जबकि इस लव जिहाद का शिकार नाबालिक लड़कियों से लेकर पढ़ी लिखी IAS लड़कियां तक हो रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here