शेहला रशीद के पिता को मिला 10 करोड़ रूपए की मानहानि का नोटिस

0
62

जैसा की आप सब जानते हैं जेएनयू एक्टिविस्ट शेहला रशीद के ‘बायोलॉजिकल पिता’ अब्दुल रशीद शोरा ने आरोप लगाते हुए अपनी बेटी को देशद्रोही बताया था. शेहला रशीद के पिता का कहना था की, मेरी बेटी ने 3 करोड़ रूपए लिए है भारतीय सरकार के खिलाफ कुछ करने के लिए.

उन्होंने जम्मू कश्मीर के DGP को पत्र लिखते हुए कहा था की मेरे घर रोज़ाना अलग-अलग लोग आते हैं. मेरी बेटी मेरा कहना नहीं मानती और अगर मैं उससे सवाल करता हूँ तो कुछ लोग मुझे जान से मारने की धमकी देने लगते हैं. अब्दुल रशीद शोरा का कहना था की जम्मू कश्मीर की पुलिस अगर मेरी बेटी के बैंक खातों की जांच में यह पता लगा सकी की पैसा कहाँ-कहाँ से आया हैं तो वह पुरे षड्यंत्र को जान पाएगी.

अब्दुल रशीद शोरा ने यह दावा करते हुए कहा था की फिरोज पीरजादा, जहूर वटाली (एनआईए द्वारा गिरफ्तार) और रशीद इंजीनियर एक वित्तीय डील हुई हैं. अब खबर आ रही हैं की, फिरोज पीरजादा ने शेहला रशीद के पिता पर 10 करोड़ की मानहानि का केस ठोक दिया हैं.

फिरोज पीरजादा के वकील का कहना हैं की, शेहला रशीद के पिता ने जितने भी आरोप फिरोज़ पर लगाए हैं. वह सभी के सभी बेबुनियाद हैं. लेकिन उनके आरोपों की वजह से फिरोज़ पीरजादा को व्यापार में बहुत ज्यादा नुक्सान झेलना पड़ा हैं. आपको बता दें की इस घटना को लेकर फिरोज पीरजादा ने जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट पार्टी (जेकेपीएम) के अध्यक्ष पद से 30 नवंबर को ही इस्तीफ़ा दे दिया था.

अब पीरजादा के वकील का कहना है की, अगर शेहला रशीद के पिता 10 करोड़ की राशि का भुगतान नहीं करते तो उनको कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा. जिसके चलते उन्हें कोर्ट में सबूत पेश करने का मौका मिलेगा. इससे पहले शेहला रशीद ने अपने पिता के सभी आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें घरेलू हिंसक इंसान बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here