कांग्रेस नेता ने दिलीप घोष को बताया आतंकी तो शाहनवाज हुसैन ने की बोलती बंद

0
97

कांग्रेस एक ऐसी पार्टी का नाम है जिसके नेताओं को आतंकी का धर्म केवल तब तक दिखाई नहीं देता जब तक वह मुस्लिम हो. जैसे ही बात सिखों की या हिन्दुवों की होगी यह हिन्दू या फिर सिख आतंकी कहने में जरा सा भी परहेज़ नहीं करते हैं. ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस नेता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने एक डिबेट के दौरान पश्चिम बंगाल के BJP चीफ दिलीप घोष को आतंकी बता डाला.

आपको बता दें की गुरुवार जी ‘आज तक’ न्यूज़ चैनल में ‘दंगल’ नाम के शो में डिबेट चल रही थी. बीजेपी पश्चमी बंगाल में हो रही राजनैतिक हिंसा को लेकर चर्चा कर रही थी. उस दौरान कांग्रेस नेता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने ममता बनर्जी पर निशाना साधने की बजाए उल्टा बीजेपी पर ही आरोप लगाना शुरू कर दिया.

कांग्रेस नेता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने कहा की, “मौत का खेल खेलकर जो सत्ता हासिल करना चाहते हैं, वे आतंकवादी थे, हैं और रहेंगे. दिलीप घोष जैसे आदमी के बयान का बचाव कर बीजेपी ने अपना आतंकी चेहरा सामने कर दिया है. 20 बार आपने पूछा शाहनवाज हुसैन इसे गलती मान लें, मगर उन्होंने आतंकवादी जैसे आदमी का साथ दिया जिसने जादवपुर विवि में सर्जिकल स्ट्राइक करा दी थी.”

इसी बीच बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने बयान देते हुए कहा की, “क्या बात कर रहे हैं आप? वह चुने हुए विधायक हैं. प्रदेश अध्यक्ष हैं…” दुबारा सुरेंद्र सिंह राजपूत ने भड़कते हुए कहा की, “ये आतंकी है, दिलीप घोष. दिलीप घोष आतंकी है. जिस तरीके से बयान इस आदमी ने दिए, भाजपा ने उनका समर्थन कर आतंकवाद का समर्थन किया. यह शर्मनाक है. ऐसे आतंकी के खिलाफ देशद्रोह के तहत कार्रवाई होनी चाहिए.”

इसके बाद शाहनवाज़ हुसैन ने सिंह को करारा जवाब देते हुए कहा की, “आप लोग हाफिज सईद को हाफिज साहब और ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहने वाले हैं….” आपको बता दें की कांग्रेस नेता हाफिज सईद को ‘हाफिज साहब’ और ओसामा बिन लादेन को ‘ओसामा जी’ कहते हुए संबोधित करते हैं. कांग्रेस नेताओं के मुंह से आपने कभी भी आतंकवाद और उनके सरगनाओं के बारे में बुरे शब्द कहते नहीं सुना होगा. जबकि हिन्दू की गाड़ी के नीचे अगर कोई कांग्रेस शासित राज्य में कुत्ता भी आ जाये तो यह उसे आतंकी कहने में परहेज़ नहीं करते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here