RJD नेता शिवानंद तिवारी ने बताया की बिहार में क्यों कटा सुशील मोदी का पत्ता

0
194

जब से बिहार चुनाव के परिणाम आये हैं आपने आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी का नाम सुर्ख़ियों में जरूर सुना होगा. यह एक ऐसे नेता है जो बिहार चुनाव के बाद से अपने बयानों की वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं. अब इन्होने बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को लेकर एक बड़ा बयान जारी किया हैं.

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने सुशील कुमार मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है की उन्होंने बीजेपी के दूसरे अन्य नेताओं के साथ बहुत ज्यादा ज्याद्ती की हैं. शिवानंद ने बयान देते हुए कहा की, “सुशील मोदी की भाजपा के कम और नीतीश कुमार के सहयोगी के रूप में भूमिका ज्यादा हो गई थी. मुझे लगता है कि इसी वजह से बीजेपी ने उनका पत्ता काट दिया और वह अन्य BJP नेताओं को उभरने का मौका भी नहीं देते थे.”

शिवानंद ने कहा की सुशील कुमार मोदी बिहार में टीवी में आये बिना और अखबारों में छपे बिना नहीं रह सकते थे. इसलिए वो ऐसे मुद्दों पर भी मीडिया के बीच चले जाते थे, जिन मुद्दों पर उनका बोलना जायज़ नहीं होता था. सुशील कुमार मोदी से पहले शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था.

आरजेडी नेता शिवानंद ने बिहार चुनाव में आरजेडी द्वारा अच्छे प्रदर्शन के बावजूद मिली हार के बाद कांग्रेस के टॉप लीडर्स पर सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा की, “चुनाव तो कांग्रेस ने 70 सीटों पर लड़ा, लेकिन 70 रैलियां भी नहीं की. शिवानंद ने कहा कि चुनाव के वक्त राहुल गांधी पिकनिक मना रहे थे, केवल 3 दिन के लिए ही बिहार में आए. प्रियंका गांधी भी नहीं आईं.”

इन सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस नेताओं की तरफ से बयान आया की, कांग्रेस के टॉप लीडर राज्य की लोकल पार्टियों के इशारों पर काम नहीं कर सकती. इसलिए सही यह होगा की राज्य की लोकल पार्टियां कांग्रेस के टॉप लीडर्स को लेकर सवाल न खड़े करें, उन्हें केवल बिहार नहीं बल्कि देश के कई हिस्सों में चल रहे आंदोलन और चुनावी रैलियों में भाग लेना था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here