कोरोना वैक्सीन आ जाए फिर एनआरसी भी फाइनल कर देंगे: अमित शाह

0
98

आज रविवार (दिसंबर 20, 2020) को अपने बंगाल दौरे के अंतिम दिन अमित शाह ने बीरभूम जिले में हनुमान मंदिर स्टेडियम रोड से बोलपुर सर्कल तक एक विशाल रोड शो किया. इस रोड शो में कोरोना वायरस वैक्सीन और CAA-NRC की ‘क्रोनोलॉजी’ समझाते हुए अमित शाह ने बयान भी दिए.

अमित शाह ने अपने रोड शो में कहा की मैंने अपने जीवन में बहुत से रोड शो किये हैं. लेकिन इस तरह का रोड शो मैंने आज तक नहीं देखा, इससे साफ़ जाहिर है की राज्य की जनता को मोदी सरकार पर भरोसा हैं. बंगाल के लोग अब बदलाव चाहते हैं, यह बदलाव जरूर होगा और बंगाल भी विकास के मार्ग पर चलेगा.

जब अमित शाह से पूछा गया की CAA और NRC कब लागू होगा तो उन्होंने पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा की. अभी हमने CAA और NRC के नियम नहीं बनाये हैं. एक बार देश में वैक्सीन आ जाये उसके बाद इनके नियमों को लेकर और इसे लागु करने को लेकर कार्य शुरू कर दिया जायेगा.

अमित शाह ने कहा की CAA अभियान के लिए हमें बहुत ज्यादा मैन पावर की जरूरत होगी. अभी वैक्सीन भी आने वाली हैं, हम देशवासियों की सेहत की चिंता करते हैं. इसलिए पहले वैक्सीन का काम निपट जाए, उसके बाद हम CAA के नियम बनाकर इसका भी अभियान चला देंगे.

बंगाल में 300 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर अमित शाह ने कहा की हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले हम राजनितिक हत्याएं बंद करवाएंगे. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी और अभी जो बंगाल के हालात हैं उससे प्रतीत होता है की राजनीतिक हिंसा अपनी चरम सीमा पर हैं.

अमित शाह ने TMC हमलावर कार्यकर्ताओं की कड़ी निंदा करते हुए कहा की, “TMC कार्यकर्ताओं की ओर से किया गया हमला केवल भाजपा अध्यक्ष पर हमला नहीं है, यह बंगाल के अंदर लोकतंत्र की व्यवस्था पर हमला है. इसकी ज़िम्मेदारी TMC सरकार और TMC कार्यकर्ताओं की है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here