भस्मासुर है राहुल गाँधी, बोले जहाँ जाते हैं कांग्रेस ख़त्म हो जाती हैं

0
128

जब से अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी का जिक्र अपनी किताब में किया हैं. तब से ही भारतीय राजनीती गरमाई हुई हैं, इसी वजह से एक डिबेट के दौरान बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राहुल गाँधी को भस्मासुर बता दिया.

गौरव भाटिया ने डिबेट के दौरान कहा की, “राहुल गांधी भस्मासुर की तरह हैं जहां जाते हैं, जिसके साथ हाथ मिलाते हैं वो पार्टी नष्ट हो जाती है. उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के साथ आए तो सपा नष्ट हो गई. आरजेडी का क्या हाल हुआ, बिहार में आरजेडी नष्ट हो गई. पश्चिम बंगाल में लेफ्ट चली गई थी, तमिलनाडु में डीएमके का यही हाल हुआ और इनके लिए इतना ही कहूंगा, अभी आप कह रहे थे किसानों की बात करते हैं, अरे रॉबर्ट वाड्रा ने जमीन हड़प ली राहुल गांधी क्यों नहीं बोले?”

गौरव भाटिया की इस तरह से टिप्पणी देखकर कांग्रेस प्रवक्ता प्रमोद कृष्णम से रहा नहीं गया और उन्होंने कहा की, “मैं इस बात को स्वीकार करने के लिए तैयार हूं कांग्रेस पार्टी चुनाव हारी है. कांग्रेस पार्टी अपने कठिन दौर से गुजर रही है. मुझे स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है चुनाव हारना, चुनाव जीतना ये राजनीति में लगा रहता है. गौरव भाटिया जी ने उन्हें (राहुल गांधी को) भस्मासुर कहा, नीतीश कुमार जी ने एकबार नरेंद्र मोदी के साथ फोटो खिंचवाने से इनकार कर दिया था, वो नरेंद्र मोदी जी को भस्मासुर मानते थे आज उनके समर्थन से मुख्यमंत्री हैं.”

इसके बाद फिर पलट वार करते हुए गौरव भाटिया ने प्रमोद कृष्णम से कहा की, “अभी अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला सामने आ रहा है. 10 साल तक राफेल क्यों नहीं आया, कमीशनखोरी खा रहे थे. ये खानदानी चोर हैं आचार्य जी. आपका रूपया खा जाते हैं. भारत की जनता के लिए इनके पास कुछ नहीं है, ये केवल और केवल लेते हैं. राहुल गांधी के लिए ये पंक्तियां बिल्कुल फिट बैठती हैं. कांग्रेसियों के दिल का करार लूटने, मैं आया हूं यूपी बिहार लूटने. इस वादे के साथ जा रहे थे, यूपी-बिहार ने सबक सिखा दिया अब पश्चिम बंगाल भी सिखाएगा.”

पश्चमी बंगाल का नाम सुनते ही प्रमोद कृष्णम ने बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया को जवाब देते हुए कहा की, “देखिए जब कोई राजनीतिक पार्टी, दल या कोई आदमी जिसका थोड़ा-सा समय खराब होता है, वो मुसीबतों से गुजर रहा होता है तो फिर तरह-तरह की बातें ऐसी होती हैं जैसी गौरव भाटिया जी कह रहे हैं या फिर गिरिराज सिंह बयान दे रहे हैं राहुल गांधी के ऊपर, इनको मौका मिलता है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here