अब नहीं रहा बाबा का ढाबा, बाबा ने खोला नया रेस्टोरेंट CCTV और Staff भी मजूद

0
128

80 वर्षीय कांता प्रसाद सोशल मीडिया पर उस वक़्त वायरल हुए जब गौरव वासन ने इनका वीडियो अपने फेसबुक पेज पर डाला. वीडियो तुरंत वायरल हुआ और 80 वर्षीय कांता प्रसाद की जिंदगी रातों रात बदल गयी. पैसा आता देख बाबा का ढाबा ने उसी लड़के के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज़ करवा दिया, जिसने उनका वीडियो वायरल किया था.

उसके बाद मामला अभी शांत भी नहीं हुआ की बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ जान से मारने की धमकी का केस भी दर्ज़ करवा दिया. कांता प्रसाद ने दावा किया की गौरव वासन और उसका भाई मुझपर धोखाधड़ी का केस वापिस लेने के लिए दबाव बना रहें हैं और जान से मारने की धमकी दे रहें हैं.

अब खबर यह है की कांता प्रसाद ने अपना ढाबा बंद कर दिया हैं और दिल्ली स्थित मालवीय नगर में एक नया रेस्टोरेंट खोल दिया हैं. इस रेस्टोरेंट में काम करने के लिए स्टाफ भी रखा हुआ है और साथ ही पुरे रेस्टोरेंट में CCTV Camera भी लगाए गए हैं.

जब मीडिया वालों ने कांता प्रसाद से इस नए रेस्टोरेंट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया की, “हम बहुत खुश हैं, भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है. मैं मदद के लिए लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूँ, मैं उनसे मेरे रेस्तराँ आने की अपील करता हूँ. हम यहाँ भारतीय और चायनीज फ़ूड बनाएँगे.”

इसके इलावा उन्हें वायरल करने वाले गौरव वासन के बारे में उनका कहना है की मुझे ऐसा लगता है की गौरव वासन ने मुझे चंदे के रूप में मिलने वाली सारी रकम नहीं दी हैं. अगर मैं गलत साबित होता हूँ तो मैं उसी पल गौरव वासन से माफ़ी मांग लूंगा, क्योंकि आज मैं जहां पर भी हूँ, उसी की वजह से हूँ.

ऐसा भी नहीं है की गौरव वासन को इस वीडियो से फायदा नहीं हुआ. दरअसल वह काफी समय से वीडियो बनाकर यूट्यूब और फेसबुक पर डाल रहे थे. लेकिन उन्हें भी सफलता बाबा के ढाबा के वीडियो से ही मिली, देश भर में उनके द्वारा बनाया गया यह वीडियो वायरल हुआ और उनके फैंस की संख्या में भी रातों रात इजाफा हुआ. बात रही धोखाधड़ी की तो केस अभी कोर्ट में हैं जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आता उसपर टिप्पणी करना गलत होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here