एहतेशाम और राजा ने नौकरी का झाँसा देकर, लड़की को बुलाकर किया दुष्कर्म

0
94

अख़बारों की स्याही अभी सूखती भी नहीं हैं की एक और बलात्कार का मामला देश भर के लोगों को झकझोर के रख देता हैं. महामारी के बाद लोग नौकरी के तलाश में इधर उधर भटक रहें हैं और अब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिल्ली की रहने वाली एक लड़की का बलात्कार होने की खबर सामने आई हैं.

दिल्ली के मीठापुर की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया की उसे कुछ दिन पहले नौकरी पाने के लिए इंटरव्यू देने के लिए उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद बुलाया गया था. जहां पर दोनों आरोपित एहतेशाम और राजा ने फिर उस महिला के साथ दुष्कर्म किया पुलिस का कहना है की यह दोनों आरोपी उत्तराखंड के काशीपुर के रहने वाले हैं.

पुलिस ने महिला की रिपोर्ट दर्ज़ करते हुए IPC की धारा 376D (गैंगरेप), 327 (अवैध कार्य कराने को मजबूर करने के लिए स्वेच्छापूर्वक चोट पहुँचाना), 328 (अपराध करने के आशय से क्षति कारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज़ कर लिया हैं.

‘हिन्दू जागरण मंच’ के कार्यकर्ताओं ने मांग की है की यह मामला लव जिहाद के तहत दर्ज़ होना चाहिए. क्योंकि जिस व्यक्ति ने पीड़िता को नौकरी देने का झांसा दिया था, वह पहले से ही पीड़िता के साथ संपर्क में था. वह खुद को ऑनलाइन एक्सपोर्ट कंपनी का मैनेजर बताकर बात किया करता था.

जब लड़की ने बताया की वह ग्रेजुएट है और नौकरी की तलाश में हैं तो उस व्यक्ति ने लड़की को कहा आप मुरादाबाद आकर इंटरव्यू दें. आपको अपनी कंपनी में ही जॉब दे दूंगा, दिल्ली से मुरादाबाद पहुंची लड़की को बस स्टैंड से ही दोनों लड़के लेने पहुँच गए. कोतवाली पुलिस थानांतर्गत बुद्ध विहार होटल में लड़की को इंटरव्यू के लिए लिए लेजाया गया.

लड़की का कहना है की उसे पीने के लिए पानी दिया गया, जिसमें पहले से कुछ नशीला पदार्थ मजूद था. उसके बाद लड़की अचेत हो गयी और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों लड़के वहां से निकल गए. लड़की को होश आया तो उसे एहसास हुआ उसके साथ कुछ गलत हुआ हैं, उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई.

पुलिस ने मेडिकल जाँच की रिपोर्ट मिलने के बाद होटल के CCTV फुटेज और होटल के कर्मचारियों से पूछताछ के बाद इस नतीजे पर पहुंचे की दोनों आरोपित राजा और एहतेशाम उत्तराखंड के रहने वाले हैं. मुरादाबाद एसपी प्रभाकर चौधरी ने मीडिया को बताया की शनिवार रात होते-होते दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here