बड़ी बहन ने छोटी को लगाई नशे की लत, बाद में देह व्यापार में धकेला

0
50

कहते है दो बहने आपस में सबसे अच्छी दोस्त और हमराज़ होती हैं. लेकिन कलयुग में रिश्ते कब तार-तार हो जाये पता नहीं चलता. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश का सामने आया हैं. जहां बड़ी बहन ने ही अपनी 15 साल की छोटी बहन को पहले ड्रग्स की लत लगा दी और फिर ड्रग्स खरीदने के लिए उसे देह व्यापार में धकेल दिया.

माँ को जब एहसास हुआ की उसकी बड़ी बेटी ने ही अपनी छोटी बहन का इस्तेमाल किया है तो उसने बिना देर किये अपनी बड़ी बेटी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज़ करवा दिया. माँ का कहना है की बड़ी बेटी ने अपने पैसों की किल्लत को पूरा करने के लिए छोटी बहन का इस्तेमाल किया हैं.

भोपाल के शहर के गांधीनगर पुलिस स्टेशन में तैनात SHO ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया की, परिवार ने अपनी छोटी बेटी की नशे की लत्त छुड़वाने के लिए उसे एक NGO के पास भेजा. NGO ने जब उसका इलाज़ कर रहा था तो उसने बताया की उसकी बड़ी बहन ने ही उसे नशे की इस लत्त में डाला था.

उसके बाद ड्रग्स के लिए पैसे की कमी को पूरा करने के लिए उसने मुझे देह व्यापार का रास्ता दिखाया. पुलिस का कहना है की हमने लड़की की बड़ी बहन और अन्य पांच लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और देह व्यापार का मामला दर्ज़ कर लिया हैं. पीड़िता ने बताया था की सबसे पहले 13 साल की उम्र में मुझे मेरी बहन ने गांजा दिया था.

फिर एक दिन वह मुझे इंदौर ले गयी वहां एक होटल में एक आदमी ने मेरा बलात्कार किया और बदले में उस व्यक्ति ने मेरी बहन को 2000 रूपए दिए. उसके बाद इसी प्रकार यह घटनाएं होती रही, पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर फिलहाल 5 मर्दों समेत उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया हैं.

परिवार भी अपनी छोटी बेटी के साथ खड़ा नज़र आ रहा हैं और बड़ी बेटी को वह कानूनी सज़ा दिलवाना चाहते हैं. यह पूरा मामला दिल दहला देने वाला है की, आखिर कोई बहन अपनी छोटी बहन के साथ ऐसा कैसे कर सकती हैं. लेकिन देखना यह काफी दिलचस्प होगा की कानून इस तरह के अपराध करने वाले अपराधियों को आखिर क्या सज़ा देता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here