दुबई की राजकुमारी हया के थे अपने ही बॉडीगार्ड के साथ संबंध ऐसे हुआ खुलासा

0
63

शेख मुहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम जो की दुबई के शासक हैं, उनकी छठीं पत्नी राजकुमारी हया बिंत हुसैन को लेकर मीडिया में बड़े और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. बताया जा रहा है की राजकुमारी हया के अपने ही बॉडीगार्ड के साथ जिस्मानी ताल्लुकात थे. यह बॉडीगार्ड ब्रिटिश था और राजकुमारी हया ने अपने बॉडीगार्ड का मुंह बंद रखने के लिए 12 करोड़ रूपए भी दिए थे.

इस बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर या किसी ख़ास मौके पर राजकुमारी हया ने उसे 50 लाख रूपए की एक पिस्तौल भी गिफ्ट की थी. इसके इलावा कई अन्य मौकों पर बेशकीमती तोहफों के साथ-साथ एक 12 लाख रूपए की घडी भी गिफ्ट की थी. जब पिछले साल फरवरी 2019 में एक दिन अचानक दुबई के शासक ने राजकुमारी हया को तलाक़ दिया तो लोगों को इसके पीछे की वजह पता नहीं चली.

अब डेली मेल नाम के न्यूज़ पोर्टल ने तलाक के पीछे की वजहों का खुलासा करते हुए, इस राज़ से पर्दा उठा दिया है की आखिर यह तलाक़ क्यों हुआ था. राजकुमारी हया और उनके ब्रिटिश बॉडीगार्ड रसेल फ्लावर के बीच 2016 से ही अफेयर शुरू हो चूका था. इस अफेयर के दौरान राजकुमारी हया 46 साल की थी और उनका बॉडीगार्ड 37 साल का.

डेली मेल के अनुसार राजकुमारी और उनके बॉडीगार्ड के अफेयर के बारे में 3 अन्य लोगों को भी पता चल गया था. सबको मुंह बंद रखने के नाम पर करोड़ो रूपए दिए गए थे. यह पूरा खुलासा राजकुमारी के बॉडीगार्ड रसेल फ्लावर के ही परिवार के एक सदस्य ने किया हैं.

बताया जाता है की 2016 के बाद से ही राजकुमारी हया जहां भी जाती थी उनका बॉडीगार्ड रसेल फ्लावर उनके साथ जाता था. इसके इलावा जब रसेल फ्लावर अपने घर जाता तो राजकुमारी और उसके बीच घंटों बातचीत होती. इस वजह से रसेल फ्लावर की पत्नी को शक होने लगा की दोनों के बीच कोई चक्कर चल रहा हैं, घर में आ रहें करोड़ो रूपए और महंगे तोहफे इस शक को और ज्यादा मजबूत करते चले गए. जिसका भांडा एक दिन फुट गया और अब यह सारा मामला सारी दुनिया के बीच पहुँच चूका हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here