विधानसभा चुनाव से पहले रजनीकांत पहुंचे हॉस्पिटल, महामारी के मिले संकेत

0
27

अभिनेता से राजनेता बनने की कोशिश करने वाले रजनीकांत इस वक़्त हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है की देर रात उनकी अचानक ने तबियत बिगड़ गयी थी. डॉक्टर्स की एक टीम उनको देखरेख कर रही है साथ ही मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक़ रजनीकांत को उस समय हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया जब उनके ब्लड प्रेशर में बहुत ज्यादा उतार चढ़ाव देखने को मिला.

अपोलो हॉस्पिटल की तरफ जारी हुए बयान में कहा गया की, “उनके ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव है और आगे के मूल्यांकन की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में उनके ब्लड प्रेशर की जांच की जा रही है. फिलहाल, उन्हें छुट्टी नहीं दी जा रही है. ऐसे में उनका इलाज जारी है.”

आपको बता दें की फिलहाल रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म ‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) की शूटिंग के लिए हैदराबाद में मजूद हैं. 31 दिसंबर को वह तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों के लिए अपनी पार्टी का ऐलान करने वाले हैं. बात करें उनकी आने वाली फिल्म अन्नात्थे की तो उसकी शूटिंग फिलहाल रोक दी गयी हैं.

कुछ हफ़्तों पहले शूटिंग के दौरान 8 मेंबर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसी के चलते रजनीकांत ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था. फिल्म अन्नात्थे का निर्देशन सिरुथई सिवा द्वारा किया जा रहा है और उनका कहना है की, हमने फिल्म की शूटिंग को 9 महीने के लिए रोका था. 14 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग दुबारा शुरू की गयी लेकिन अभी रजनीकांत सर की रिपोर्ट आने तक दुबारा इसे रोक दिया गया हैं.

भारत में नए कोरोना आने के भी संकेत मिले हैं, इसीलिए भारत में उसको लेकर भी चिंता बढ़ चुकी हैं. पिछले कोरोना की वैक्सीन अभी 1 साल बाद आई हैं उसका भी प्रोडक्शन शुरू नहीं हुआ ऐसे में नया कोरोना देश और दुनिया के लिए चिंता बढ़ा रहा हैं. बात करें रजनीकांत की तो वह तमिलनाडु के चुनावों में अहम् भूमिका अदा कर सकते हैं, इसलिए तमिलनाडु के साथ साथ पुरे देश के लोग उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here