शेहला रशीद के अब्बा ने मीडिया को दिया बयान, मेरे ही घर में चल रहा देशविरोधी काम

0
275

JNU की पूर्व छात्र और वामपंथी मीडिया का सबसे ख़ास चेहरा शेहला रशीद के खिलाफ उनके पिता अब्दुल रशीद शोरा ने ही पुलिस में एक शिकायत दर्ज़ करवा दी हैं. अब्दुल रशीद शोरा का कहना हैं की मैंने जब भी शेहला को देशविरोधी कार्यों से रोकने की कोशिश करता हूँ वह मुझे आत्महत्या करने की धमकी दे देती हैं.

अब्दुल रशीद शोरा का कहना हैं की, “मेरे घर में राष्ट्र विरोधी गतिविधियाँ चल रही हैं.” शेहला रशीद देश में चल रही बहुत सारी राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल हैं और अगर पुलिस ठीक से शेहला की जांच करती है तो मैं भी उनकी जांच में पूरा सहयोग करूँगा. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को अपनी शिकायत दर्ज़ करवाते हुए अब्दुल ने कहा की, पुलिस को सबसे पहले शेहला के बैंक एकाउंट्स की जांच करनी चाहिए.

अब्दुल का कहना है की धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में केंद्रित राजनीति करने और भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के लिए उनकी बेटी ने 3 करोड़ रूपए की राशि ली हैं. उन्होंने यह भी कहा की पुलिस को सबसे पहले फिरोज पीरजादा, जहूर वटाली (एनआईए द्वारा गिरफ्तार) और रशीद इंजीनियर के बीच के ‘रहस्यमय वित्तीय डील’ की जांच करनी चाहिए. जिसके बाद कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस को शेहला की सच्चाई पता चल जाएगी.

आपको बता दें की धारा 370 और 35A हटने के बाद से शेहला रशीद ने भारतीय सेना के खिलाफ बहुत बार झूठी ख़बरें अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की थी. इन्हीं झूठी ख़बरों के चलते शेहला रशीद के खिलाफ दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने देशद्रोह के साथ कई अन्‍य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया था.

शेहला रशीद के पिता अब्दुल का कहना हैं की जिस रास्ते पर शेहला चल रही हैं. अब तो उन्हें भी शेहला में अपनी जान का खतरा नज़र आ रहा हैं. वह शेहला को रोकने के लिए घर की चार दीवारों में जो प्रयास कर सकते थे कर चुके हैं. अब उनके पास कानून की मदद लेने के इलावा कोई रास्ता नहीं बचा, इसलिए अब वह जम्मू कश्मीर पुलिस को शेहला रशीद के राष्ट्रद्रोही गतिविधियों में शामिल होने का पूरा ब्यौरा सौंपने को तैयार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here