नर्स ने कोरोना मरीज के साथ हॉस्पिटल के टॉयलेट में बनाये शारीरिक संबंध

0
481

देश दुनिया में महामारी का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा. अभी पहले कोरोना की वैक्सीन मुश्किल से मास प्रोडक्शन के लिए तैयार होने जा रही हैं और दूसरे कोरोना यानी म्युटेंट कोरोना ने दस्तक दे डाली हैं. ऐसे में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों की पालना करने के लिए अपील की जा रही हैं, लेकिन लोग इस अपील को ज्यादा सीरियस नहीं ले रहे.

अब नया मामला इंडोनेशिया (Indonesia) के जकार्ता के एक हॉस्पिटल से सामने आया है. बताया जा रहा है की एक नर्स को कोरोना के मरीज़ के साथ प्यार हो गया जिसके बाद दोनों ने हॉस्पिटल के बाथरूम में शारीरिक सम्बन्ध बना लिए. शरीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए नर्ज़ को अपना PPE Kit उतारना पड़ा था.

दरअसल नर्स और मरीज़ के बीच हुई इस घटना के बाद नर्स से वत्स ऐप का स्क्रीन शॉट गलती से ट्विटर पर पोस्ट हो गया और बाद में यह वायरल हो गया. स्क्रीन शॉट इतना वायरल हुआ की पुलिस प्रशासन ने मरीज़ और नर्स से इस सम्बन्ध में पूछताछ की. पुलिस के सामने महिला नर्स और मरीज़ दोनों ने टॉयलेट में बनाये गए शरीरिक सम्बन्ध को लेकर बात मान ली थी.

बताया जा रहा है की इंडोनेशिया की सरकार दोनों पर पोर्नोग्राफिक कानूनों के तहत कार्यवाही करने जा रही हैं. हॉस्पिटल ने नर्स को सस्पेंड कर दिया हैं और फिलहाल दोनों को अलग अलग वार्ड में आइसोलेशन में रखा गया हैं. इंडोनेशियाई नेशनल नर्स एसोसिएशन ने भी नर्स पर गंभीर मामलो में लीगल चार्जेज लगाए हैं.

हॉस्पिटल के पुरे स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है और उनके परिवार के लोगों का भी टेस्ट होने जा रहा हैं. पुरे हॉस्पिटल सेनेटाइस करने के साथ-साथ ठीक हो चुके और ठीक होने की कगार पर पहुँच चुके मरीजों का भी दुबारा टेस्ट करवाया जा रहा हैं. नर्स की एक लापरवाही की वजह से इंडोनेशिया में कोरोना दुबारा अपने पांव फैला सकता हैं. ऊपर से म्युटेंट कोरोना के चलते भी इस वक़्त देश और दुनिया में दुबारा लॉकडाउन होने की सम्भावना जताई जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here