मुनव्वर फारूकी फिर किया देवी देवताओं का अपमान, शिवराज पुलिस ने धर दबोचा

0
624

मध्यप्रदेश की पुलिस ने खुद को कॉमेडियन कहने वाले मुनव्वर फारूकी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं. वैसे तो मुनव्वर फारूकी इससे पहले भी कई बार बोलने की आज़ादी और कॉमेडियन स्क्रिप्ट के हिसाब से हिन्दू देवताओं पर मज़ाक बना चुके हैं. लेकिन उन्होंने कभी बोलने की आज़ादी और कॉमेडियन स्क्रिप्ट के हिसाब से मोहम्मद और जीसस पर मज़ाक नहीं बनाया.

ऐसे में शिवराज की पुलिस ने मुनव्वर फारूकी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं. बताया जा रहा है की इंदौर स्थित एक कैफे में नए साल के मौके पर एक इवेंट चल रहा था. इसी इवेंट में मुनव्वर फारूकी ने हिन्दू देवताओं पर मज़ाक बनाया और साथ ही देश के गृह मंत्री अमित शाह को लेकर भी अभद्र तरीके से मज़ाक उड़ाया.

नए साल के मौके पर मुनव्वर फारूकी की किस्मत ने साथ नहीं दिया. क्योंकि इस इवेंट में स्थानीय बीजेपी विधायक लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ भी बतौर दर्शक मजूद थे. यह पूरी घटना इंदौर के 56 दुकान स्थित मुनरो कैफे में हुई और यह पूरा इवेंट शुक्रवार (1 जनवरी 2021) को शाम 6:30 बजे हुआ था.

इसके साथ ही इस इवेंट में हिन्द रक्षक संगठन के कई कार्यकर्ता भी शामिल थे और फिर जैसे ही मुनव्वर फारूकी ने फिर एक बार हिन्दू देवताओं का अपमान किया उन्होंने मुनव्वर फारूकी की कथित तौर पर पिटाई कर के उसे तुकोगंज थाने में लेजाकर बंद करवा दिया.

हिन्द रक्षक संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है की, मुनव्वर फारूकी पहले भी हिन्दू देवी देवताओं पर मज़ाक कर चुके हैं. इसीलिए उनका जयपुर में एक कार्यकर्म भी रद्द हुआ था. जब हमें पता चला की मुनव्वर फारूकी इंदौर में कार्यकर्म करने जा रहा है तो हमने भी इस इवेंट की टिकट खरीदी. हमारा इरादा तमाशा करने का नहीं था, लेकिन जब इसने दुबारा हिन्दू देवताओं का अपमान करना शुरू किया तो हमसे रहा नहीं गया.

मुनव्वर फारूकी ने अपने इस शो में देवी देवताओं को लेकर कहा की, “मेरा पिया घर आया ओ राम जी. राम जी डोंट गिव अ फ़*** अबाउट पिया. यह सुन राम जी कहते हैं मैं खुद चौदह साल से घर नहीं गया. अगर सीता ने सुन लिया, वो तो शक करेगी. सीता को तो माधुरी पे पहले से ही शक है. वो गाना है तेरा करूँ गिन-गिन इंतजार. उसे लग रहा है वनवास गिन रही है 14 पर आकर रुक गई.”

यही नहीं भारत की CBI, गुजरात की हाई कोर्ट, भारत की सुप्रीम कोर्ट का अपमान करते हुए गोधरा में जलाकर मार डाले गए 59 कारसेवकों का भी माजक उड़ाया और इसका आरोप अमित शाह और RSS पर डाल दिया. देखना यह होगा की क्या भविष्य में मुनव्वर फारूकी अन्य धर्मों के आराध्यों को लेकर भी अपनी कॉमेडी का हिस्सा बनाते हैं या फिर वह हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करना छोड़ देते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here