सुमैया ने प्रेमी रेहान से करवा दी अपने पिता की हत्या, रिश्ते से था ऐतराज़

0
64

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में तबरेज़ अहमद (52) की हत्या हो गयी पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला की मृतक की बेटी सोमैया (18) और उसका प्रेमी रेहान (19) ही दोषी पाए गए हैं. दरअसल मृतक की बेटी सोमैया (18) और उसके प्रेमी रेहान (19) का रिश्ता बाप को पसंद नहीं था.

इस वजह से बेटी सोमैया (18) ने अपने प्रेमी रेहान (19) से कहकर अपने पिता की क़त्ल करवा दिया. पुलिस का कहना है की बयानों की वजह से ही हमें बेटी पर शक हुआ था, मृतक की बेटी अभी 12वीं कक्षा में पड़ती है, इसीलिए उसके बाप को इस रिश्ते से ऐतराज़ था लेकिन नाराज़ बेटी ने अपने पिता को ही रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला.

तबरेज़ अहमद कौशांबी के सराय अकिल क्षेत्र में रहने वाला एक किसान था. बरसों की बचत के बाद अब जाकर वह अपना पक्का मकान बनवा रहा था, इसलिए वह रात को अपने पड़ोसी कट्टटू के घर सोने चला जाता था. 28 दिसंबर 2020 की रात को उसके दोस्त कट्टटू के घर एक व्यक्ति आया उसने तबरेज़ अहमद की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया मौके पर ही तबरेज़ अहमद ने अपना दम तोड़ दिया.

आरोपी उस समय मौके से भागने में कामयाब रहा, शोर-शराबा हुआ आस पड़ोस के लोगों की नींद खुली, पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद जब पूछताछ शुरू की तो एक हफ्ते के भीतर ही मामले की पूरी गुत्थी सुलझ गयी. पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने कहना था लड़की के बाप ने उसका स्कूल जाना बंद करवा दिया था.

लेकिन दोनों चोरी-चोरी एक दूसरे को मिला करते थे, इसीलिए वारदात की रात को कुछ घंटे पहले ही तबरेज़ अहमद ने अपनी बेटी को बुरी तरह पिटा था, क्योंकि उसे शिकायत मिली थी की आपकी लड़की उस लड़के के साथ मिल रही हैं. इसके बाद लड़की की अपने प्रेमी के साथ फ़ोन पर बात हुई जिस दौरान दोनों ने हत्या का प्लान बनाया और कुछ घंटो के बाद लड़की के प्रेमी ने तबरेज़ अहमद को मार दिया. फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और क्योंकि दोनों बालिक है इसलिए इनकी सज़ा में किसी प्रकार की छूट नहीं मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here