पीएम मोदी के कान में कुछ कहता मुस्लिम युवक तो बीजेपी नेता ने कह दी ये बात

0
294

आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक मुस्लिम युवक की तस्वीर को सोशल मीडिया पर जरूर देखा होगा. कुछ लोग इस तस्वीर को MEME के रूप में पेश कर रहें हैं तो कुछ लोग इस तस्वीर के अलग-अलग मायने निकाल रहें हैं. चाहे तस्वीर को लेकर लोग कोई भी राय रखते हो लेकिन यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल अच्छी-खासी हुई हैं.

अब इसी तस्वीर को लेकर केंद्रीय मंत्रीय प्रकाश जावेड़कर ने ब्यान देते हुए कहा है की, “बंगाल ने स्पष्ट रूप से हिंसा और भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने और प्रगति और विकास के लिए अपना मन बना लिया है, क्योंकि पूरे राज्य में परिवर्तन की हवा चल रही है. सबका साथ, सबका विकास.”

लेकिन जैसा की हमने बताया इस तस्वीर को लेकर सबके लिए अलग-अलग मायने हो सकते हैं. इसलिए बीजेपी के ही एक समर्थक ने प्रकाश जावेड़कर द्वारा साझा की गयी इस पोस्ट पर लिखा की, “सबका साथ, सबका विकास बीजेपी को बर्बाद कर देगा. बीजेपी को भूलना नहीं चाहिए की उसे वोट केवल हिन्दुवों से मिलते हैं.”

इसी के साथ कृष्णा नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा की, “यह फोटो को जितनी अहमियत आप लोग दे रहे हैं, वह लोगों के मन में आपके विचार को लेकर संशय पैदा करता है. बंगाल की जनता धार्मिक तुष्टीकरण से आतंकित है, आप लोग भी वही करके जनता को ठग रहे हैं और आपका जो नारा है सबका साथ सबका विकास उसमें कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि सबका साथ आपको नहीं मिलेगा.”

पुष्पेंद्र नाम के एक यूज़र ने लिखा की, “बीजेपी कितनी भी कोशिश कर ले पर मुस्लिम समुदाय कभी बीजेपी को वोट नहीं दे सकता क्योंकि कट्टरता उनके दिमाग मे घुसी हुई है.” आपको बता दें की शनिवार को दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने भाषण देते हुए कहा था तृणमूल कांग्रेस का कहना है की, ममता बनर्जी 2024 में नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी में चुनाव लड़ेंगी.

नरेंद्र मोदी ने कहा था की, इससे यह तो साफ़ हो गया है की ममता बनर्जी ने अपनी पश्चमी बंगाल में हार स्वीकार कर ली है क्योंकि विधायक रहते आप सांसद का चुनाव नहीं लड़ सकते और सांसद मुख्यमंत्री नहीं बन सकता. ऐसे में यह तो साफ़ है की ममता बनर्जी को अनुमान हो चूका है. वह अब मुख्यमंत्री नहीं रहेंगी इसलिए अब वह अभी से ही 2024 लोकसभा के चुनाव लड़ने के लिए बंगाल के बाहर अपनी राजनितिक जमीन की तलाश में जुट गयी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here