पिता थे इंस्पेक्टर और बेटी बन गयी DSP, पिता ने गर्व से कहा…

0
120

सोशल मीडिया पर इस वक़्त किसान मुद्दे के कारण बहुत कम ही ख़ुशी या फिर गर्व की खबर देखने को मिलती हैं. ऐसे में एक ऐसी ही तस्वीर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की कैसे एक इंस्पेक्टर एक महिला DSP को सेल्यूट कर रहा हैं.

इस तस्वीर में ख़ास बात है की महिला DSP उसी इंस्पेक्टर की बेटी हैं. यह गौरवशाली पल जैसे ही कैमरा में कैद हुआ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कहते है की एक बाप अपने बेटे की कामयाबी से भले ही ईर्ष्या करना शुरू कर दे लेकिन वह कभी अपनी बेटी की कामयाबी से ईर्ष्या नहीं कर सकता.

आंध्र प्रदेश पुलिस के सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर ने जब DSP साहिबा को नमस्ते मैडम कहते हुए सल्यूट किया तो यह पल कमरे में कैद कर लिया गया. उसके बाद इस फोटो को आंध्रप्रदेश पुलिस के एक अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया और पुरे वाक्या की जानकारी दी. उसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया जमकर वायरल हो गयी.

दरअसल बेटी को DSP बने हुए कुछ समय हो चूका है लेकिन यह पहला मौका था जब दोनों की ड्यूटी एकसाथ लगी थी. यानी दोनों बाप और बेटी की आंध्र प्रदेश पुलिस ड्यूटी मीट ‘इग्नाइट’ में हिस्सा लेने के लिए तिरुपति में दोनों की ड्यूटी आमने सामने लगी थी.

इस संयोग को लेकर तिरुपति ग्रामीण के एसपी ए. रमेश रेड्डी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की, “हम ऐसे दृश्य फिल्मों में ही देखते हैं, असल जीवन में नहीं. मुझे इस बात की खुशी है कि पिता और बेटी एक साथ पुलिस यूनिफॉर्म में अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. मुझे प्रशांति पर गर्व है.” वहीं पिता श्याम सुंदर ने कहा की, “बेटी ने सफलता अर्जित की है, एक पिता को और क्या चाहिए. मुझे पूरा भरोसा है कि मेरी बेटी पूरी ईमानदारी और सत्यनिष्ठा से अपना काम करती होगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here