इस जगह रात को दिखा UFO, लोगों में बना डर का माहौल

0
31

क्या पृथ्वी के इलावा कहीं जीवन हैं? यह सवाल सबके मन में कभी न कभी उठा होगा और कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने अपने जीवन में एलियन देखने या फिर UFO देखने का दावा किया हैं. यहां तक की NASA में काम करने वाले, रुसी स्पेस एजेंसी में काम करने वाले और भी कई अन्य देशों के बूढ़े हो चुके साइंटिस्ट ने इस बात का जिक्र किया हैं.

हालाँकि किसी भी स्पेस एजेंसी ने आज तक आधिकारिक रूप से इस बात को स्वीकार नहीं किया की उन्हें पृथ्वी के बाहर कहीं कोई जीवन मिला हैं. सोशल मीडिया पर हालाँकि कई बार तस्वीरें और वीडियो सामने आती हैं जिसमें UFO देखे जाने की बात की जाती हैं. ऐसी ही एक वीडियो 29 दिसंबर को देखि गयी.

यह पूरा मामला हवाई (UFO In Hawaii) के ओहाऊ (O‘ahu) शहर का हैं. लोगों ने अंतरिक्ष से किसी चीज़ को पृथ्वी पर आते हुए अपनी आँखों से देखा हैं. कार में सवार मोरिअह (Moriah) और उनके पति ने इस घंटा को कैमरा में फिल्माया भी हैं, जिसमें देख सकते हैं की कोई नीले रंग की तेज़ रौशनी वाली चीज़ अंतरिक्ष से सीधे समुन्द्र में समा गयी.

मोरिअह ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया की वह चीज टेलीफोन के पोल से भी बड़ी थी. तेज़ नीली रौशनी के साथ वह अंतरिक्ष से सीधे निचे आ रही थी, देखने में साफ़ था की वो कोई प्लेन नहीं था और उसकी कोई आवाज़ भी नहीं थी. फिर अचानक वह समुन्द्र में नजाने कहाँ गायब हो गयी.

वैज्ञानिकों ने सबसे पहले एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से रिपोर्ट मंगवाई थी, की कहीं इस इलाके में किसी प्लेन के क्रैश होने की खबर तो नहीं हैं. लेकिन आप हैरान होने की एयर ट्रैफिक कंट्रोलर के पास ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं हैं. ऐसे में जो भी इस वीडियो को देखता है वह हैरान जरूर होता है की आखिर यह है क्या? क्या सच में एलियन हैं? क्या सच में वह UFO था? या फिर वह महज़ अंतरिक्ष का मलबा था जो समुन्द्र में जा गिरा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here