होटल में इतने अजीब तरीके से रहे थे शारीरिक सम्बन्ध की युवक की चली गयी जान

0
636

अश्लील फिल्म देखते हुए शारीरिक सम्बन्ध बनाना नागपुर के प्रेमी युगल के लिए जानलेवा बन गया. शरीरिक सम्बन्ध बना रहे युवक की फांसी लगने से मृत्यु हो गयी, बताया जा रहा है की गुरूवार की शाम 6 बजे सायनेर तहसील के खापड़खेड़ा पुलिस के दरमियान दहेगांव रंगारी में आने वाले एक होटल में यह घटना घटी हैं.

युवाह की उम्र 27 वर्ष बताई जा रही है और यह नागपुर के टेका नाका निवासी था और एक इंजीनियर भी था. ऐसे में उसके प्रेम सम्बन्ध टेका नाका की रहनी वाली 20 वर्ष की लड़की के साथ थे. बताया जा रहा है की इंजीनियर लड़के के पास अभी कोई नौकरी नहीं थी जबकि लड़की शहर में एक प्राइवेट कंपनी में अच्छी नौकरी करती थी.

लड़की ने बताया की हम गुरूवार की शाम को दहेगांव के परिसर में घूमने के लिए गए थे. घूमने के दौरान हम दोनों ने महाराजा लॉज में एक कमरा बुक करवा लिया. जिसके बाद लड़की ने बताया की हमने मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखते हुए उसी स्टाइल में शरीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की.

पुलिस ने बताया की युवक को कुर्सी पर बिठाकर उसके हाथ और पैर बाँध दिए गए थे. इसके इलावा उसके गले में रस्सी का एक फंदा बनाकर डाला हुआ था. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन शरीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद लड़की बाथरूम में चली गयी, लड़के के हाथ पैर अभी भी कुर्सी पर बंधे हुए थे और गले में रस्सी का फंदा भी बंधा हुआ था.

लेकिन इस दौरान लड़के का संतुलन बिगड़ गया और लड़का कुर्सी से निचे गिर गया. गले में पड़े फंदे की वजह से उसके गले ही हड्डी उसी समय टूट गयी और उसकी फांसी लगने से मौत हो गयी. लड़की बाथरूम से बाहर आई तो हैरान हो गयी और उसने उसी वक़्त लॉज़ के मैनेजर को कमरे में बुलाया.

लॉज़ के मैनेजर ने लड़की को जाने नहीं दिया और उन्होंने पुलिस को बुलाया. महिला पुलिस ने सारी लड़की की रिपोर्ट दर्ज़ की और लड़के की लाश को नागपुर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले को हत्या नहीं बल्कि आकस्मिक मृत्यु के तहत दर्ज़ किया हैं, क्योंकि यह एक हादसा था जो किसी के साथ भी ऐसे उट-पटांग तरीके से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान हो सकता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here