प्रदर्शन कर रहे अन्नदाता ने PM मोदी को कहा कुत्ता, इमरान खान को बताया यार

0
297

यूट्यूब चैनल ‘नेशनल दस्तक’ (‘National Dastak’) द्वारा किसान आंदोलन से जुड़ा हुआ एक वीडियो पोस्ट किया गया हैं. इस वीडियो में प्रदर्शनकारी की बातों में साफ़ झलक रहा है की वह किस कदर भारत में बहुमत तरीके से चुने हुए प्रधानमंत्री के प्रति घृणा हैं. जबकि ऐसी घृणा हिन्दुवों ने कभी मनमोहन सिंह के प्रति भी नहीं दिखाई जिन्होंने अपने जीवन में कभी चुनाव ही नहीं लड़ा और घोटालों का तो पूछिए ही मत.

खैर इसके ‘नेशनल दस्तक’ (‘National Dastak’) YouTube चैनल के प्लेटफॉर्म पर 4 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. जो वीडियो सामने आ रहा है उस वीडियो में सिख प्रदर्शन कारी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर तारीफों के पल बांधते हुए नज़र आ रहें हैं.

पारम्परिक सिख कपड़ो में यह जो सिख है पंजाब में इन्हें ‘निहंग’ कहा जाता हैं. यह कह रहें हैं की, “इमरान खान अपनी क्षमता के आधार पर प्रधानमंत्री बने हैं, उन्होंने अपने देश को क्रिकेट में वर्ल्ड कप जिताया था. जबकि नरेंद्र मोदी जूठे चाय के कप धो कर भारतीय प्रधानमंत्री बन गए हैं. इमरान खान हमारे लिए बहुत अच्छे रहे हैं. इमरान खान ने गुरुद्वारा करतारपुर साहिब खोला हैं.”

फिर भीड़ में खड़ा एक व्यक्ति कहता है की, “पीएम अपनी मौत के बाद स्वर्ग या नर्क में नहीं जाएँगे बल्कि धरती पर (भूत के रूप में) दुबक कर रहेंगे.” फिर दूसरा व्यक्ति कहता हैं की, “ईवीएम हैक कर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं.” आपको बता दें की EVM को लेकर विपक्ष के तमाम झूठ नाकाम चुके हैं. सुप्रीम कोर्ट से लेकर चुनाव आयोग ने भी सीधे तौर पर सभी पार्टियों को EVM हैक करने का न्योता दिया था और सब नाकाम रहे थे.

कुछ दिन पहले एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो और अंबानी के साथ-साथ अडानी की फोटो को भी एक गधे पर लगाकर घुमा रहे थे. इसके इलावा एक वीडियो में महिलाएं वामपंथी झंडे लिए, “मोदी मर जा तू, शिक्षा बेच के खा गया रे मोदी, मर जा तू. रेल बेचकर खा गया रे मोदी, मर जा तू. देश बेच के खा गया रे मोदी, मर जा तू. किसानों को धोखा दे गए रे मोदी, मर जा तू” जैसे गीत गाते हुए विधवा विलाप कर रही थी.

पंजाब में रिलायंस स्टोर, रिलायंस पेट्रोल पंप, रिलायंस टावर, पतंजलि स्टोर आदि को बंद करने के वीडियो सामने आ रहें हैं. हद्द तो तब हो गयी कुछ सिखों ने अपने माथे पर जनेटर चोर का तमगा लगवा लिया, दरअसल सिखों ने JIO Tower से जनेटर चोरी कर गुरुद्वारा में दान कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here