योगी की मौत सुनिश्चित है सुनते ही जनता ने AAP नेता को पीटा

0
1391

आपको याद होगा की सोमनाथ भारती की बीवी ने पुलिस में दर्ज़ रिपोर्ट में कहा था की मेरा पति (सोमनाथ भारती) मुझे कुत्ते से कटवाता हैं और मारता पीटता हैं. इसके बावजूद आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल की तरफ से सोमनाथ भारती को लेकर कोई कार्यवाही नहीं की गयी.

उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी 2022 में चुनाव लड़ने का मूड बना रही हैं. सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार कर वह चुनाव जीतने का प्रयास करेगी और इससे पहले राजनीति होनी भी तो जरूरी हैं, परन्तु राजनीती में शब्दों की मर्यादा भूलने वाले सोमनाथ भारती ने ‘योगी की मौत सुनिश्चित’ जैसे ही शब्दों का इस्तेमाल किया हिन्दू युवा वाहिनी के युवकों ने उनपर सियाही फेंक दी. बताया जा रहा है की ऑफ कैमरा कुछ लड़कों ने इन्हें पीटा भी हैं.

इससे पहले उत्तर प्रदेश की गरीब जनता के बच्चे जो सरकारी हस्पताल में जन्म लेते हैं, सोमनाथ भारती ने उन्हें कुत्ता कह दिया था. ब्यान देते हुए सोमनाथ भारती ने कहा था की, “हम उत्तर प्रदेश में आए हैं. हम यहाँ के स्कूलों को देख रहे हैं. यहाँ के अस्पताल को देख रहे हैं. ऐसी बदतर हालत में हैं कि अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं.”

इसके बाद उन्होंने सियाही फेंके जाने से पहले पुलिस को धमकी देते हुए कहा था की, “और आपकी वर्दी उतरवाएँगे हम. हम पहचान रहे हैं आपको. जो-जो आज बद्तमीजी कर रहा है मेरे साथ, सबकी वर्दी उतरवाऊँगा मैं. आप हट जाइए यहाँ से.” जिसके बाद पुलिस वाले उन्हें रुकने को कहते हैं जिसके बाद सोमनाथ भारती जवाब में आगे कहता है की, “किस कानून में लिखा है, किस संविधान में लिखा है. हम कोई अनपढ़ मंत्री हैं?”

स्याही फेंके और मार खाने के बाद सोमनाथ भारती फिर एक बार पुलिस वालों को कहता है की, “ये सब करने से कुछ नहीं होगा अतुल, योगी की मौत सुनिश्चित है. उसको अरेस्ट करिए और मेरी बात समझ लो. योगी से बोल दो ये सब करने से कुछ नहीं होगा. आप समझ लीजिए. यही सब करवा रहे हैं आप?” बताया जा रहा है की अब पुलिस उन्हें गाड़ी में बैठाकर दोबारा अमेठी ले गयी हैं, पुलिस का कहना है की इनपर FIR दर्ज़ हुई हैं उसके सन्दर्भ में इनकी हाज़िरी लगवाना जरुरी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here