गर्लफ्रेंड को घर से भगाने आया प्रेमी, लड़की की माँ को भगा ले गया

0
96

कई बार हमें ऐसी खबर सुनने या फिर देखने को मिलती है जिसके बाद मन में बस एक ही सवाल आता है. इस खबर पर हसे या फिर रोये, ऐसी ख़बरों पर आखिर इंसान अपनी क्या प्रतिक्रिया दे सकता हैं. आज हम आपको झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची की एक खबर बताने जा रहें हैं.

बताया जा रहा है की एक युवक अपनी नाबालिक गर्लफ्रेंड को भगाने के लिए उसके घर गया था. लेकिन युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ उसकी माँ को भी साथ में भगा ले गया. लड़की के पिता ने इस घटना के बाद आरोपी चंदन और कार ड्राइवर रंजन कुमार के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज़ करवा दी हैं.

पुलिस ने कहा है की शुरूआती जांच में पता चला है की लड़का बिहार (Bihar) के नालंदा जिले के कतरी सराय थाना क्षेत्र का रहने वाला हैं. लड़के और लड़की का पिछले कुछ समय से चक्कर चल रहा था, जिस वजह से एक प्लान बनाकर लड़की लड़के के साथ घर से भागने के लिए तैयार थी. फिर प्रेमी झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के तुपुदाना थाना क्षेत्र के घुटिया गांव में एक भाड़े की कार से आया और दोनों को ले गया.

लड़की के पिता का आरोप है की उसकी लड़की जब कार में बैठने लगी होगी तो उसकी माँ ने लड़के का विरोध किया होगा. ऐसे में लड़के ने ड्राइवर की मदद से लड़की की माँ को जबरन कार में बिठा लिया होगा. इसलिए लड़के और उस ड्राइवर पर नाबालिक लड़की को भगाने और माँ को अगवा करने के तहत मामला दर्ज़ करवाया हैं.

पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने एसएसपी के निर्देश पर रिंग रोड पर लगे सीसीटीवी से कार का नंबर निकाला और उस नंबर की सहायता से कार मालिक का एड्रेस निकाला गया. जिसके बाद पुलिस ने उस रूट पर सभी जगहों पर नाकाबंदी कर डाली और फिर यह प्रेमी जोड़ा पकड़ा गया. पुलिस ने नाबालिक लड़की को उसके परिवार के हवाले कर दिया बताया जा रहा है की प्रेमी लड़के ने माँ को रिंग रोड पर ही उतार दिया था, जो बाद में सीधा पुलिस स्टेशन रिपोर्ट लिखवाने पहुँच गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here