योगी जी को मिली धमकी ’24 घंटे के अंदर मार दूंगा, ढूंढ सको तो ढूंढ लो’

0
232

रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज़ हुई एफआईआर के मुताबि एक सनकी युवक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दे डाली. पुलिस को कॉल कर युवक ने कहा की, “24 घंटे के अंदर मार दूंगा, ढूंढ सको तो ढूंढ लो”. मामला गंभीर है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हिंदूवादी चेहरा हैं इसलिए कुछ लोग उन्हें नापसंद भी करते हैं.

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में गुंडों का सफाया किस प्रकार से हो रहा हैं, वह भी ऐसी धमकियों के प्रति ज्यादा चौकन्ना रहने इशारा करता हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है की पुलिस कंट्रोल रूम में 112 के वॉट्सऐप नंबर पर शनिवार की रात 8:07 मिनट एक व्यक्ति ने वत्स ऐप मैसेज भेजा हैं.

मोबाइल नंबर 8874028434 से आने वाले इस मेसेज के बाद पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज़ कर इस युवक खोजबीन शुरू कर दी हैं. पुलिस ने कहा है की इस सनकी युवक ने हमें 24 घंटे का समय दिया है और योगी आदित्यनाथ को AK47 से मारने की धमकी दी हैं.

पश्चमी बंगाल में चुनाव सर पर हैं, योगी आदित्यनाथ बीजेपी के स्टार प्रचारक है. ऐसे में यह मामला राजनितिक भी हो सकता है इसलिए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में FIR दर्ज करवा दी हैं. डीसीपी साउथ रवि कुमार ने कहा है की हम युवक की तलाश कर रहें हैं.

फिलहाल हमने उसके फ़ोन नंबर के जरिये कंपनी से उसका एड्रेस निकलवा लिया हैं. वह दूसरे शहर में रहता हैं, लेकिन जल्द ही पुलिस उसे अपने हिरासत में लेकर गोल्फ सिटी थाने में आ जाएगी. आपको बता दें की यह पहला मौका नहीं है जब योगी आदित्यनाथ को इस तरह से जान से मारने की धमकी मिली हो. हालाँकि हर बार पुलिस आरोपी को पकड़ जरूर लेती है, क्योंकि योगी आदित्यनाथ पर ऐसा ही हमला सपा के समय पर हुआ था जिसमें उनके कई बोडीगार्ड्स उनकी जान बचाते हुए शहीद हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here