UP: हॉस्पिटल के बेड पर लेटने का हुआ विवाद और कर दिया क़त्ल

0
37

हॉस्पिटल एक ऐसा स्थान है जहां लोग अपनी बिमारी का इलाज़ करवाने जाते है. कुछ लोगों का इलाज़ सही से नहीं होता और वह मर भी जाते है लेकिन हॉस्पिटल में कोई मरने की उम्मीद लेकर तो बिलकुल नहीं जाता. खबर है की यूपी के शाहजहांपुर में अस्पताल में भर्ती दो मरीज़ आपस में बेड पर लेटने को लेकर झगड़ पड़े.

यह विवाद इतना बड़ गया की एक मरीज़ ने दूसरे मरीज़ की हत्या ही कर डाली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के पीछे पुरानी रंजिश का भी पता लगा रही हैं. शाहजहांपुर राजकीय मेडिकल कॉलेज में अब्दुल रहमान नाम का मरीज़ बाथरुम के लिए अपने बेड से उठा था.

अब्दुल रहमान बाथरूम से बाहर आया तो देखा उसके बेड पर 50 वर्षीय हंसराज लेटा हुआ था. अब्दुल रहमान ने उसे बेड से निचे उतरने के लिए कहा इसी के चलते दोनों में बहस शुरू हो गयी जिसके बाद अब्दुल रहमान ने 50 वर्षीय हंसराज को जमीन पर पटक कर इतना पीटा की वह मौके पर ही अपना दम तोड़ गया.

पुलिस ने अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका की दोनों किस इलाज़ के लिए हॉस्पिटल में आये थे. पुलिस अब्दुल रहमान से पता लगाने की कोशिश कर रही है की कहीं यह पूरा विवाद पुरानी रंजिश का तो नहीं था. हंसराज तो अब इस दुनिया में नहीं रहा ऐसे में हत्या के आरोप में अब्दुल रहमान को कम से कम 7 साल की सज़ा होना तो तय हैं.

पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए मौके वारदात पर समय पर आकर आरोपी को गिरफ्तार किया. इसके इलावा उसके ऊपर हत्या, हॉस्पिटल में उत्पाद मचाना आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज़ किया है. हंसराज के परिवार का कहना है की हमें उम्मीद है कोर्ट जल्द से जल्द अब्दुल रहमान के खिलाफ सज़ा सुनाकर हंसराज की आत्मा को न्याय देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here