महाराष्ट्र में उद्धव के मंत्री पर उनकी अपनी ही साली ने बलात्कार का लगाया आरोप

0
492

उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री व NCP के वरिष्ठ नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay munde) पर उनकी अपनी ही साली गायिका रेनू शर्मा (Renu Sharma) ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं. धनंजय मुंडे (Dhananjay munde) इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा है की पहले उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था और अब उनकी छवि बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा हैं.

यह पूरा मामला उस समय सामने आया जब सोमवार (जनवरी 11, 2021) को प्लेबैक सिंगर (Playback Singer) रेनू शर्मा ने ट्विटर पर अपनी FIR की कॉपी लोगों से साझा करते हुए ट्वीट किया. इस FIR में उन्होंने धनंजय मुंडे पर बलात्कार-अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाया हैं. जिसके बाद धनंजय मुंडे ने ट्वीट करते हुए लिखा की, “कुछ दस्तावेज मुझे लेकर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किए जा रहे हैं, जिसमें मुझे रेप का आरोपित कहा जा रहा है. महिला का नाम रेनू शर्मा है. दस्तावेज दर्शाते हैं कि उन्होंने मेरे ख़िलाफ़ शिकायत की है. ये सभी आरोप फर्जी हैं व केवल मुझे बदनाम व ब्लैकमेल करने के लिए हैं और सच्चाई इस प्रकार है.”

एक तरफ जहां कांग्रेस, NCP और शिवसेना के समर्थक रेनू शर्मा को BJP Agent बताते हुए उनके आरोप खारिज कर रहे थे. वहीं धनंजय मुंडे ने साफ़ कहा है की उनके रेनू शर्मा के साथ दो बच्चे भी हैं. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने कहा की, “मेरा परिवार, मेरी पत्नी और दोस्त सब इस बात को जानते हैं कि मैंने उन दोंनो बच्चों को अपना नाम दिया है. स्कूल से संबंधित हर प्रमाण में मेरा नाम उनके पिता के नाम की जगह पर मौजूद है. मेरे परिवार, बीवी और बच्चे भी इस रिश्ते को स्वीकारते हैं और दोनों बच्चों को परिवार का सदस्य मानते हैं.”

उन्होंने आगे बताया की, “साल 2019 से करुणा, उसकी बहन रेनू और भाई ब्रिजेश ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू किया और मुझसे पैसे माँगने लगे. उन्होंने मुझे मारने की धमकी भी दी. 12 नवंबर 2020 को मैंने इस बाबत एक शिकायत भी करवाई थी.”

हैरानी की बात यह है की रेनू शर्मा की बहन भी इस अवैध संबंध से खुश थी. खैर आगे यह मामला क्या रुख लेगा देखने वाली बात होगी लेकिन बीजेपी नेता किरिट सोम्मैया (Kirit Somaiya) ने ट्वीट करते हुए लिखा है की, “3 महिलाओं के साथ संबंध बनाने वाले मंत्री धनंजय मुंडे को क्लिन चिट मिलने तक इस मामले से दूर रहना चाहिए.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here