WWE के अंडरटेकर ने दिया था अक्षय कुमार को ‘रियल फाइट’ का न्योता तो ऐसा रहा था खिलाड़ी कुमार का जवाब

0
3978

Undertaker of WWE had invited Akshay Kumar for ‘Real Fight’, so this was the answer of Khiladi Kumar: बॉलीवुड की इंडस्ट्री में जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार जिन्होंने अपनी फिल्मी केयर में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है तो वहीं उनकी कुछ फिल्में ऐसी हैं जो खिलाड़ी के नाम से आई और कॉफी चली भी! अक्षय कुमार की इन फिल्मों में, खिलाड़ी 420, इंटरनेशनल खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी जैसी फिल्मे है!

अक्षय कुमार की फिल्में थी आज भी अगर देखा जाए तो वही आनंद आता है जो पहले आया करता था! वही हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ को 25 साल हुए थे! वही इस फिल्म के अंदर अक्षय कुमार ने एक फाइटर की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म की 25वीं सालगिरह पर अक्षय कुमार की फिल्म से जुड़ा हुआ एक मजेदार फैक्ट भी शेयर किया था!

दरअसल इस फिल्म के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई के असली अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को फाइट के लिए खुला चैलेंज दे दिया इसको सुनने के बाद अभिनेता भी खामोश रह गए उन्होंने भी बड़े मजाकिया अंदाज में अंडरटेकर को जवाब दिया था!

दरअसल बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर वायरल हो मीम को शेयर करते हुए एक बात का खुलासा किया था कि उनकी लड़ाई असली अंडरटेकर से नहीं हुई थी! उन्होंने यही बताया था कि इस फिल्म के अंदर फाइट सीन बायन ली के साथ फिल्माए गए थे जो द अंडरटेकर की भूमिका निभा रहे थे!

इस दौरान अक्षय कुमार का यह ट्वीट देखने के बाद द अंडरटेकर ली अक्षय कुमार को चैलेंज करते हुए लिखा था कि जब असली मैच के लिए तैयार रहो तो मुझे बताइए! अंडरटेकर का कमेंट पढ़ने के बाद अक्षय कुमार ने बेहद ही मजेदार तरीके में जवाब दिया था! उनका कहना था कि भाई पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर मैं आपको बताता हूं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here